दार्जिलिंग | 'जय बांग्ला' के नारे पर ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी ने कहा है कि सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस पश्चिम बंगाल को बांग्लादेश बनाना चाहती है। रविवार को सिलीगुड़ी में मीडिया से बातचीत के दौरान शुभेंदु अधिकारी ने एक बार फिर यह कहा कि बंगाल में बीजेपी भारी बहुमत से सरकार बनाने जा रही है।

शुभेंदु ने कहा, 'टीएमसी क्या करती है इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, पश्चिम बंगाल के लोगों ने डबल इंजन की सरकार को वोट देने का फैसला कर लिया है। बीजेपी भारी मत से सरकार बनाएगी। मोदी जी और अमित शाह जी ने नारा दिया था- 2019 में हाफ और 2021 में साफ और अब यह होने जा रहा है।'

शुभेंदु ने आगे कहा, 'टीएमसी पश्चिम बंगाल को बांग्लादेश बनाना चाहती है इसलिए उन्होंने 'जय बांग्ला' नारा आयात किया है। हमारा नारा भारत माता की जय और जय श्री राम है।'

बता दें कि बीती 11 फरवरी को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल का दौरा किया था। इस दौरान उन्होंने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा था कि जब  तक चुनाव खत्म होंगे 'दीदी' जय श्री राम के नारे लगाने लगेंगी।

इससे पहले बीते महीने नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती के मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल में एक कार्यक्रम में पहुंचे थे। यहां ममता बनर्जी भी थीं। ममता के मंच पर जाते ही कुछ लोगों ने जय श्री राम के नारे लगाने शुरू कर दिए थे जिसके बाद बनर्जी ने बोलने से इनकार कर दिया था।