गृह मंत्री अमित शाह ने पुडुचेरी के कराईकल में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने दावा किया कि प्रदेश में भाजपा के नेतृत्व एनडीए की सरकार बनने वाली है। अमित शाह ने कहा कि सर्वप्रथम भारत माता की जय का नारा लगाया। उन्होंने कहा कि अपने राजनीतिक अनुभव के आधार पर मैं कहता हूं कि अगले चुनाव में पुदुचेरी में भाजपा के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनने जा रही है। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस आरोप लगा रही है कि भाजपा ने उनकी सरकार को यहां गिराया। अरे, आपने मुख्यमंत्री ऐसा व्यक्ति बनाया था जो अपने सर्वोच्च नेता के सामने ट्रांसलेशन में भी झूठ बोले, ऐसे व्यक्ति को मुख्यमंत्री बनाया गया। उन्होंने कहा कि अगर देश में सबसे ज्यादा झूठ बोलने का अवॉर्ड दिया जाता है तो वह नारायणसामी जी को जरूर मिलना चाहिए। शाह ने कहा कि उनका ध्यान पुडुचेरी के विकास के लिए नहीं थी बल्कि गांधी परिवार की सेवा करने में ही इनका ध्यान रहता था। 

शाह ने कहा कि इतने सारे बड़े-बड़े नेता भाजपा ज्वाइन कर रहे हैं, कांग्रेस पार्टी वंशवाद और परिवारवाद के कारण केवल पुडुचेरी में नहीं, बल्कि पूरे देशभर में बिखर रही है। उन्होंने कहा कि पुडुचेरी में भ्रष्टाचार की गंगा को बहाने का काम नारायणसामी की सरकार ने किया। 15,000 करोड़ रुपये भारत सरकार ने यहां के विकास के लिए भेजे। क्या आपके गांवों में ये पैसा आया है? नारायणसामी की सरकार ने ये 15,000 करोड़ रुपये गांधी परिवार के सेवा में दिल्ली भेज दिया।