आज प्रदेश में ये है खास : भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा वनडे मैच इंदौर ​​में खेला जाएगा, भोपाल में गायन पर्व का समापन, जानें मुख्य आयोजन

आज भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला

आज भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला इंदौर के ​​​​होलकर स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टीम के खिलाड़ी शनिवार देर शाम इंदौर पहुंच गए है। इंदौर पहुंचने से पहले ही भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी केएल राहुल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘Mohali (Done) Indore, next’ लिखा था।

 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज कोटवार पंचायत में शामिल होंगे 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज सुबह 11 बजे कोटवार पंचायत में शामिल होंगे। मध्यप्रदेश में कोटवारों को आज बड़ी सौगात मिल सकती है। प्रदेश में करीब 38 हजार कोटवार है, जो अपनी मांगो को लेकर लगातार प्रदर्शन कर रहे है।

 

पीसीसी दफ्तर में तैलिक साहू राठौर समाज समन्वय प्रकोष्ठ का सम्मेलन

आज कांग्रेस ने पीसीसी दफ्तर में तैलिक साहू राठौर समाज समन्वय प्रकोष्ठ का सम्मेलन आयोजित किया है। जिसमे कमलनाथ भी शामिल होंगे। पीसीसी दफ्तर में सुबह 11 बजे से यह सम्मेलन शुरू होगा। जिसमे प्रकोष्ठ के सदस्यों के साथ तैलिक साहू राठौर समाज के जनप्रतिनिधि और वरिष्ठजनों को आमंत्रित किया गया है।

 

भोपाल में गायन पर्व का समापन

भोपाल में भारत भवन में आज शाम 7 बजे से गायन पर्व के तीसरे दिन गायक ऋिचा पांडे और आस्था गोस्वामी का गायन होगा। कार्यक्रम में प्रवेश निशुल्क है।

शहीद भवन में आज शाम 7 बजे निर्देशक सरोज शर्मा के नामक ‘अनाम रिश्ते’ का मंचन किया जाएगा। नाटक में प्रवेश निशुल्क रहेगा।

स्वामी विवेकानंद लाइब्रेरी में आज सुबह सुबह 11 बजे लेटेस्ट बुक्स का कलेक्शन डिस्प्ले पर लगाया जाएगा। इस कलेक्शन में ज्यादातर किताब न्यू अराइवल है।