आज ये सिंधिया समर्थक नेता कांग्रेस में करेंगे घर वापसी, इंदौर में कमलनाथ की मौजूदगी में लेंगे सदस्यता

Mp Election 2023 : मध्यप्रदेश में जैसे जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहा हैं, वैसे-वैसे भाजपा को एक के बाद एक झटके लगते जा रहे हैं। बता दे कि, हालही में महू तहसिल में बीजेपी को बड़ा झटका लगा है। भाजपा के पूर्व नेता राम किशोर शुक्ला ने अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस का साथ थामने का निर्णय लिया है। वे आज कांग्रेस की सदस्यता लेंगे। वहीं सिंधिया समर्थक एक और नेता की कांग्रेस में घर वापसी होगी।

आज प्रमोद टंडन कांग्रेस का हाथ थामेंगे। उनके साथ ही दिनेश मल्हार भी कांग्रेस की सदस्य्ता लेंगे। आज दोनों इंदौर में कमलनाथ व जीतू पटवारी की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करेंगे। नेताओं की भाजपा छोड़ने का कारण उनकी उपेक्षा है। जिसके चलते उन्होंने भारतीय जनता पार्टी का साथ छोड़ दिया है।

दिनेश मल्हार का कहना है कि, साल 2008 से लगातार उनकी अनदेखी की जा रही है और बार-बार विधानसभा से उपयुक्त उम्मीदवार होने के बावजूद उन्हें पार्टी टिकट नहीं दे रही थी। साथ ही दिनेश का कहना है कि, बीजेपी छोड़े हुए 5 दिन का समय बीत चुका है, लेकिन अब तक कोई भी नेता ने उनसे संपर्क नहीं किया है। जिसके बाद उन्होंने अब कांग्रेस में जाने का निर्णय लिया है।

इस बार मध्यप्रदेश के विधानसभा चुनाव बेहद रोचक होने के आसार दिखाई दे रहे हैं, क्योंकि बीजेपी और कांग्रेस के बगीचे के साथ-साथ जयस, भीम आर्मी, आम आदमी पार्टी, और जनता कांग्रेस भी अपने उम्मीदवारों को उतार सकती हैं। इस चुनाव में देखने को है कि ऊँट किस करवट बैठेगा, और कौन आगे बढ़कर चुनावी खूबसूरती को दर्ज करेगा।