आज सीएम शिवराज सिंह का उज्जैन दौरा, मध्यप्रदेश के युवाओं को देंगे बड़ी सौगात!

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज उज्जैन में प्रदेशव्यापी रोजगार दिवस का आयोजन किया है। इस कार्यक्रम में विभिन्न स्वरोजगार योजनाओं के तहत 3 लाख से अधिक युवाओं को 2300 करोड़ रुपए से अधिक का ऋण देने का ऐलान किया गया है, जिससे युवाओं को स्व-रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे।

भक्त निवास और फेसिलिटी सेंटर का भूमिपूजन

मुख्यमंत्री ने उज्जैन में कई विकास कार्यों का आयोजन किया है। उन्होंने 11 करोड़ रुपए की लागत से निर्मित मेघदूत पार्किंग का और 27 करोड़ रुपए की लागत से बने अन्न क्षेत्र का लोकार्पण करने का निर्णय लिया है। वे भी 500 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाले भक्त निवास और 17 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाले फेसिलिटी सेंटर के भूमि पूजन करेंगे।

प्रदेश के सभी जिलों के युवाओं के साथ मुख्यमंत्री ने इस कार्यक्रम को जोड़ने का आलंब किया है ताकि सफल उद्यमियों और स्व-रोजगार में लगे युवाओं के अनुभवों को अपने साथ साझा कर सकें। यह कार्यक्रम उज्जैन में हरी फाटक के पास होगा।

सीएम शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में मध्यप्रदेश में रोजगार के अवसरों को बढ़ावा देने के लिए उद्यमिता के क्षेत्र में महत्वपूर्ण कदम उठाए जा रहे हैं। इस कार्यक्रम से युवाओं को स्वरोजगार के लिए आवश्यक संसाधन प्राप्त होगा, जो उनके लिए रोजगार के नए माध्यमों की स्थापना में मदद करेगा।