इंदौर पहुंचे Sunny Deol, भगवा पगड़ी पहन महू सैन्य क्षेत्र में किया झंडावंदन

फिल्म गदर 2 के एक्टर सनी देओल ने आज इंदौर पहुंच कर महू के आर्मी क्षेत्र के इन्फेंट्री म्यूजियम में 77वें स्वतंत्रता दिवस के इस सुबह दिन पर झंडे को वंदन किया, साथ ही फेन्स के साथ फोटो भी खिंचवाया।

फिल्म गदर 2 की सफलता पाने के बाद सनी देओल आज सुबह इंदौर पहुंचे हैं। इस मौके पर उन्होंने आर्मी के म्यूजियम में रखे हथियारों को देखा। जानकारी के मुताबिक, सोशल मीडिया पर सनी देओल का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह झंडा वंदन करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

जानकारी के अनुसार,बॉलीवुड एक्टर सनी देओल ने आर्मी अधिकारियों से बातचीत कीऔर देश के वीर जवानों से मुलाकात की। अब कहा जा रहा है कि महू से लौट के बाद सनी देओल किसी मल्टीप्लेक्स में अपनी फिल्म गदर 2 के शो में जाकर दर्शकों से मुलाकात भी कर सकते हैं। उसके बाद वह दोपहर को वापस मुंबई के लिए निकल जाएंगे। आज 15 अगस्त के दिन बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के इंदौर आने से फैंस काफी ज्यादा उत्साहित नजर आ रहे थे।

जानकारी के मुताबिक वह आज सुबह मुंबई से उड़ान भरकर इंदौर पहुंचे। यहां उन्होंने एयरपोर्ट के बाहर भी फैंस के साथ फोटो खिंचवाया। हालांकि पुलिसकर्मी उनकी सुरक्षा के लिए आसपास खड़ी थी। सनी देओल के लुक की बात की जाय तो आज वह सफेद कुर्ते पजामे के साथ-साथ ऑरेंज कलर की भगवा रंग की पगड़ी पहने हुए नजर आ रहे थे।