इंदौर प्राधिकरण अध्यक्ष जयपाल सिंह चावड़ा ने किया झंडा वंदन, उत्कृष्ट कार्य करने वाले अधिकारी और कर्मचारीयों को किया गया सम्मानित

Independence Day in Indore, Ida Indore : 15 अगस्त 2023 को भारत 77वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है। स्वतंत्रता दिवस के दिन सभी स्कूल, कॉलेज और सरकारी कार्यालयों में राष्ट्रीय ध्वज फहराया जाता है। आपको बता दे कि,मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में 77वे स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर इंदौर प्राधिकरण अध्यक्ष जयपाल सिंह चावड़ा ने (IDA) इंदौर विकास प्राधिकरण कार्यालय परिसर में ध्वजारोहण किया।

साथ ही उत्कृष्ट कार्य करने वाले अधिकारी और कर्मचारीयों को सम्मानित किया। चावड़ा ने राष्ट्र स्वाभिमान के इस पर्व पर प्राधिकरण परिवार के सभी सदस्यों को सम्बोधित भी किया। इस अवसर पर उपाध्यक्ष गोलू शुक्ला, मुख्य कार्यपालिक अधिकारी आरपी अहिरवार व प्राधिकरण के समस्त अधिकारी तथा कर्मचारी उपस्थित रहे।

 

आपको बता दे कि, 15 अगस्त के अवसर पर इंदौर शहर में मुख्य आयोजन RAPTC ग्राउंड पर आयोजित किया गया था । जहां मध्यप्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट ने सुबह 9 बजे ध्वजारोहण किया था। साथ ही मंत्री सिलावट ने झंडावंदन के बाद इंदौर वासियों को संदेश दिया था।

15 अगस्त, 1947 को भारत को ब्रिटिश साम्राज्य से स्वतंत्रता मिली थी, जिससे भारत के आजाद होने की 76वीं वर्षगांठ आज मनाई जा रही है। यह एक ऐतिहासिक मोमेंट है, जब भारत ने स्वतंत्रता संग्राम के बाद अपनी आजादी प्राप्त की थी।