इंदौर में एसएफए चैम्पियनशिप्स के चौथे दिन बास्केटबॉल लीग की हुई शुरूआत

o एसएफए चैम्पियनशिप्स 2023 के चौथे दिन बास्केटबॉल लीग बनी आकर्षण केन्द्र
o दिल्ली पब्लिक एलीमेंटरी स्कूल और वेदांश इंटरनेशनल स्कूल ने इंडोर खो-खो अंडर-14 मेल फाइनल्स में जगह बनाई

इंदौर: इंदौर में एसएफए चैम्पियनशिप्स का उत्साह जारी है। चौथे दिन, बॉस्केटबॉल लीग मैचों की शुरूआत के साथ खिलाड़ियों का फोकस और अधिक बढ गया है। तीसरे दिन के अंत में ज़बरदस्त मुकाबले और शानदार परफोर्मेन्स के बीच चैम्पियनशिप्स के दौरान युवा खिलाड़ी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर रहे हैं, स्कूलों के बीच प्रतिस्पर्धी खेल भावना देखने को मिल रही है।

विभिन्न स्पोर्ट्स कैटेगरीज़ में एथलीट्स के रोमांचक परफोर्मेन्स के बीच, एसएफए चैम्पियनशिप्स 2.23 में बास्केटबॉल लीग में शानदार प्रदर्शन देखने को मिला। दुनिया के सबसे लोकप्रिय इस टीम स्पोर्ट्स में चुस्ती, रणनीति की ज़रूरत होती है और खिलाड़ियों को मैदान पर जल्द से जल्द फेसला लेना होता है। बास्केटबॉल कोर्ट में विभिन्न स्कूलों की टीमों में बहुत अधिक उत्साह दिखाई दिया। अंडर-18 ब्वॉयज़, अंडर-16 ब्वॉयज़ और अंडर-16 गर्ल्स कैटेगरी में बास्केटबॉल लीग मैच खेले गए। कुल 21 रोमांचक मैच हुए और प्रतिभागियों ने ज़़बरदस्त एनर्जी एवं कौशल का प्रदर्शन करते हुए दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

एसएफएस चैम्पियनशिप्स 2023 में कल इंडोर खो-खो में शुरू हुआ रोमांच भी जारी है, चुनौतीपूर्ण मैचों में खिलाड़ियों ने ज़बरदस्त फुर्ती, स्मार्ट रणनीति और फास्ट रिफलेक्सेज़ का प्रदर्शन किया। बास्केटबॉल की तरह खो-खो ने भी खेल के मैदान को एनर्जी से भर दिया, भारत के इस पसंदीदा खेल में खिलाड़ियों की शानदार प्रतिभा देखने को मिली।

कुल मिलाकर सेंट अर्नोल्ड्स हायर सैकण्डरी स्कूल ने विभिन्न खेलों में शानदार परफोर्मेन्स देते हुए अपनी लीडरशिप स्थिति को बरक़रार रखा। उनके बेहद करीब दिल्ली पब्लिक स्कूल, राउ और एमरल्ड हाईट्स इंटरनेशनल स्कूल अपने अंतर को कम करने और आगामी इवेंट्स में बेहतर परफोर्मेन्स के लिए तैयार है।
इंदौर में एसएफए चैम्पियनशिप्स हर दिन प्रतिभागी छात्रों के लिए नया अनुभव लेकर आता है, जहां टेक्नोलॉजी एवं स्पोर्ट्स का अनूठा संयोजन देखने को मिल रहा है। ये प्रतियोगिताएं न सिर्फ एथलीट्स को उनकी प्रतिभा प्रदर्शित करने का मौका देती हैं, बल्कि उनके लिए नेशनल एवं इंटरनेशनल खेल प्रतियोगिताओं तक पहुंचने का मार्ग भी प्रशस्त करती हैं।

चैम्पियनशिप में रोज़ाना की समयसूची, हर खेल प्रतियोगिता के विस्तृत परिणाम हमारी आधिकारिक वेबसाईट- www.sfaplay.com पर उपलब्ध होंगे। रियल टाईम अपडेट्स, हाईलाईट्स और एक्सक्लुज़िव बिहाइंड-द-सीन मोमेन्ट्स के लिए हमारे सोशल मीडिया चैनलों को फॉलों करें- Facebook, Instagram, Twitter। एसएफए चैम्पियनशिप्स देश भर के युवा एथलीट्स के लिए स्पोर्ट्स यानि खेलों को सुलभ बनाना चाहती है और आज की प्रतिभा को सशक्त बनाकर आने वाले कल के चैम्पियन के रूप में विकसित करने के लिए तत्पर है।