इंदौर में एसएफए चैम्पियनशिप्स के तीसरे दिन खो-खो ने परचम लहराया

इंदौर: इंदौर में एसएफए चैम्पियनशिप्स के तीसरे दिन के साथ खो-खो के आगामी मैचों को लेकर चर्चा तेज़ हो गई है, जिनका आयोजन 9 और 10 अक्टूबर को होना है। दूसरे दिन के अंत में प्रतिस्पर्धा ज़बरदस्त थी, मौजूदा लीडरबोर्ड स्कूलों के बीच उत्साह से युक्त प्रतिस्पर्धी खेल भावना को दर्शाता है। विभिन्न स्पोर्ट्स कैटेगरीज़ में रोमांचक प्रदर्शन के बीच एसएफए चैम्पियनशिप्स 2023 में पारम्परिक भारतीय खेल खो-खो में शानदार परफोर्मेन्स देखने को मिल रहा है, गौरतलब है कि इस खेल में खिलाड़ियों को फुर्ती, स्टै्रटेजी को अपनाना होता है और जल्द से जल्द फैसला लेना होता है। वेदांश इंटरनेशनल स्कूल, लोकमान्य विद्या निकेतन एचएस स्कूल, दिल्ली पब्लिक एलीमेंटरी स्कूल और लिटल फ्लावर स्कूल में अंडर-14 ब्वॉयज़ के खो-खो मैचों में विभिन्न स्कूलों के छात्रों ने भरपूर जोश का प्रदर्शन किया।

कल फुटबॉल प्रशंसकों को खिलाड़ियों का शानदार परफोर्मेन्स देखने को मिला था, जब एसएफए चैम्पियनशिप्स 2023 के क्वार्टर्स फुटबॉल मैच खेले गए। पिच पर शानदार ड्रिबल्स, सटीक पास और बेहतरीन गोल्स देखने को मिले। इस तरह छात्रों ने अपने पसंदीदा खेल में अपनी प्रतिभा को दर्शाया। फुटबॉल को लेकर उत्साह जारी है और आगामी मैचों से उम्मीदें बहुत अधिक बढ़ गई हैं। अंडर-14 ब्वॉयज़ क्वार्टर्स कैटेगरी में दिल्ली पब्लिक स्कूल, निपानिया ने अर्नोल्ड हायर सैकण्डरी स्कूल, विजयनगर को 4-0 से हराकर जीत हासिल कर ली। इसी तरह सेंट नॉर्बर्ट स्कूल ने होली ट्रिनिटी स्कूल, विजयनगर को 3-0 से हरा दिया। र्यान इंटरनेशनल स्कूल इंदौर ने दिल्ली पब्लिक स्कूल, निपानिया को 1-0 से हरा कर जीत हासिल की। वहीं सेंट अर्नोल्ड को-ऐड स्कूल ने दिल्ली पब्लिक एलीमेंटरी स्कूल को 4-0 के फाइनर स्कोर से हरा दिया।

सेंट अर्नोल्ड हायर सैकण्डरी स्कूल, विजयनगर विभिन्न स्पोर्ट्स में शानदार परफोर्मेन्स के साथ 96 पॉइन्ट्स पर है। इसी तरह दिल्ली पब्लिक स्कूल, राउ 65 पॉइन्ट्स के साथ आगामी इवेंट्स में और बेहतर प्रदर्शन के लिए तैयार है। एसएफए चैम्पियनशिप्स हर दिन प्रतिभागी छात्रों के लिए नया अनुभव लेकर आता है, जहां टेक्नोलॉजी एवं स्पोर्ट्स का अनूठा संयोजन देखने को मिल रहा है। ये प्रतियोगिताएं न सिर्फ एथलीट्स को उनकी प्रतिभा प्रदर्शित करने का मौका देती हैं, बल्कि उनके लिए नेशनल एवं इंटरनेशनल खेल प्रतियोगिताओं तक पहुंचने का मार्ग भी प्रशस्त करती हैं।

चैम्पियनशिप में रोज़ाना की समयसूची, हर खेल प्रतियोगिता के विस्तृत परिणाम हमारी आधिकारिक वेबसाईट- www.sfaplay.com पर उपलब्ध होंगे। रियल टाईम अपडेट्स, हाईलाईट्स और एक्सक्लुज़िव बिहाइंड-द-सीन मोमेन्ट्स के लिए हमारे सोशल मीडिया चैनलों को फॉलों करें- Facebook, Instagram, Twitter। एसएफए चैम्पियनशिप्स देश भर के युवा एथलीट्स के लिए स्पोर्ट्स यानि खेलों को सुलभ बनाना चाहती है और आज की प्रतिभा को सशक्त बनाकर आने वाले कल के चैम्पियन के रूप में विकसित करने के लिए तत्पर है