इंदौर में झगड़ रहे पालतू डॉगी को अलग करने पर हुआ विवाद, बैंक गार्ड ने फायरिंग कर जीजा-साले को उतारा मौत के घाट

Indore : मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में एक फायरिंग का मामला सामने आया है। बता दें कि, गुरुवार देर रात को कुत्ते को घुमाने के विवाद में गार्ड ने फायरिंग की जिसमें जीजा और साले की मौत हो गई। व अन्य 6 लोग भी घायल हुए हैं। गार्ड ने 312 बोर की बंदूक से 3 फायर किए थे। घायलों में परिवार के साथ वे लोग भी हैं, जो विवाद और फायरिंग का शोर सुनकर अपने घरों से बाहर निकले थे। पुलिस ने बंदूक जब्त कर आरोपी गार्ड, उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या हैं पूरा मामला जानें

पुलिस ने बताया कि घटना खजराना की कृष्णबाग कॉलोनी की है। कृष्णा बाग कॉलोनी में रहने वाले राजपाल सिंह राजावात ने अपनी लायसेंसी बंदूक से गोली चलाई है। गोली लगने से विमल और उनके साले राहुल वर्मा की मौत हो गई। राहुल की पत्नी ज्योति और इलाके में ही रहने वाले ललित गोडसे, कमल खेड़े, मोहित गोयल सहित छह लोग घायल हुए हैं। सभी को रात में उपचार के लिए एमवाय अस्पताल भेजा गया है।

साथ ही पुलिस ने प्रमोद आमचे की शिकायत पर गार्ड राजपाल सिंह राजावत, उसके बेटे सुधीर राजावत और रिश्तेदार शुभम सिंह राजावत पर हत्या, मारपीट और धमकाने की धाराओं में केस दर्ज किया है। आरोपी राजपाल सुखलिया इलाके में एक बैंक में गार्ड की नौकरी करता है। हत्याकांड के बाद परिवार के बाकी सदस्य घर से भाग गए हैं।