Untitled design - 1

Indore News: इंदौर में एक ठगी का मामला सामने आया है। शेयर बाजार में कई गुना मुनाफा दिलाने के लालच में एक फरियादी ने 68 लाख रुपए ठग लिए, जिसके चलते युवक पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ है। क्राइम ब्रांच में एडिशनल डीसीपी के मुताबिक फरियादी इंदौर का ही रहने वाला है। आपको बता दें कि आरोपी ने रुपया दुगना करने का लालच देते हुए फरियादी को ठगा है फरियादी की शिकायत करने पर क्राइम ब्रांच ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी से अभी भी पूछताछ जारी है।

जानकारी के अनुसार फरियादी ने बताया कि शेयर मार्केट में निवेश कर बड़ी रकम का लाभ कमाने का बोलकर हमसे पैसा निवेश करवाया और फिर कुछ प्रॉफिट दिए जिसके चलते बड़ा निवेश करवाकर अचानक से अपना फोन बंद कर लिया। क्राइम ब्रांच के पास एक-एक कर कई शिकायतें पहुंचीं है। किसी से दो लाख तो किसी से 15 लाख रुपए जमा करवाए थे।

पुलिस ने नंबर के आधार पर आरोपी का पता लगाकर उसे गिरफ्तार किया गया। पुलिस उसके बैंक खातों की जानकारी जुटा रही है, ताकि उनको फ्रीज किया जा सके। क्राइम ब्रांच के एडिशनल डीसीपी ने बताया है कि आरोपी दो साल से ऑनलाइन एडवाइजरी कंपनी चला रहा था और लोगों से मोटी रकम का लाभ कमाने का बोलकर पैसा निवेश करवा रहा था। पुलिस अभी भी इस पूरे मामले में जाँच कर रही है।