इश्कबाजी में चलाई गोली, हुआ पथराव, शहर में दिनदहाड़े मची दहशत

स्वतंत्र समय, मुरैना

शहर में आए दिन और सामाजिक तत्वों एवं शराब माफियाओं द्वारा शहर में दिनदहाड़े फायरिंग की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है, जिससे शहर में दहशत फैली हुई है और आमजन चिंतित है। जिस प्रकार से शहर में घटनाएं हो रही है, उसे पुलिस की कर प्रणाली पर प्रश्न चिन्ह खड़ा हो रहा है। बुधवार की दोपहर सीताराम पतिराम धर्मशाला रोड पर साइबर कैफे के पास इश्कबाजी के एक मामले को लेकर एक युवक ने कट्टे से ताबड़तोड़ फायर कर दिए, जिससे युवक घायल हो गया और उसे ग्वालियर रैफर किया गया है, तो वहीं दूसरी ओर से गोली चलाने वालों पर पथराव किया गया। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है और इसके वीडियो वायरल हो रहे हैं।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार की दोपहर सीताराम पतराम धर्मशाला रोड स्थित प्यारा होटल के पास विकास परमार पुत्र अजब सिंह परमार उम्र 20 लक्ष्मी दाल मिल के पास अम्बाह बायपास रोड मुरैना अपने दोस्तों के साथ खड़ा हुआ था, तभी आरोपी निखिल तिवारी, गौरव उर्फ गुरु शर्मा निवासी गंज रामपुर एवं कुछ अन्य लडक़ों ने कट्टा से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिसमें एक गोली विक्रम के हाथ में लगी और साथ में खड़े कई युवक बच गए। फायरिंग देख विकास के साथियों ने आरोपियों पर भागते हुए पथराव कर दिया, जिससे वहां पर दहशत फैल गई। घटना की सूचना मिलने के पश्चात पुलिस मौके पर पहुंची तथा घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद विकास को ग्वालियर रैफर किया गया है तथा पुलिस द्वारा मामला दर्ज किया जा रहा है।
उल्लेखनीय है कि मुरैना शहर में इन दिनों फायरिंग की घटनाएं तेजी से बढ़ रही है। शहर के कोचिंग सेंटर वाले इलाकों, साइबर कैफे आदि में जाने वाले छात्रों के बीच किसी न किसी बात को लेकर आए दिन मारपीट एवं फायरिंग की घटनाएं हो रही है, वहीं शहर में चारों ओर अवैध शराब माफिया जमकर शराब की बिक्री कर रहा है तथा कोई उनकी शिकायत करता है तो वह शिकायतकर्ता पर हमला बोल देते हैं। इस समय शहर में पुलिस की खामोशी के कारण अशांति का वातावरण निर्मित हो रहा है, जिससे आमजन चिंतित है।