स्वतंत्र समय, खरगोन
एक समय था जब मप्र बीमारू राज्यों की श्रेणी में आता था लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सुशासन. जनसेवा के भाव को लेकर किए जा रहे कार्यो से आज मप्र बेमिसाल राज्य बन गया है। प्रदेश का बजट 23 हजार करोड़ से बढ़क 3 लाख करोड़ हो गया है। यह बात बुधवार को खरगोन विधानसभा के ग्राम नंदगांव बगुद में आयोजित महती सभा के दौरान गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र भाई पटेल ने भाजपा प्रत्याशी बालकृष्ण पाटीदार के समर्थन में सभा को संबोधित करते हुए कही। श्री पटेल की सभा को लेकर ग्रामीणों में उत्सुकता नजर आई। बड़ी संख्या में सभा स्थल पर पहुंचे हेलीपेड से लेकर मंच तक स्वागत के लिए आतुर नजर आए।
पटेल के स्वागत में प्रत्याशी ने निमाड़ी अंदाज में एक मिनट तक तालियां बजाने का आह्वान किया, जिसके चलते परिसर तालियों से गुंजने लगा। सभा में श्री पटेल ने कहा देश में अब लटकाना- भटकाना, टालने की राजनीति नही कि जाती, यह धारा 370 हटने, राममंदिर का मुद्दा सुलझने को दर्शाता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजनीति की परिभाषा बदल दी है। उन्होंने सुशासन- जनसेवा का जो मंत्र दिया, उस मंत्र को लेकर भाजपा की सभी सरकारें काम कर रही है। यही कारण है कि भाजपा ने जिस काम का शिलान्यास किया उसका लोकार्पण भी किया। उन्होंने अपील करते हुए कहा मध्यप्रदेश मे फिर से भाजपा की सरकार बनाए और राज्य को विकसित एवं समृद्ध प्रदेश बनाने के संकल्प को पूरा करें। प्रत्याशी पाटीदार ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले चुनाव में झूठी घोषणाएं कर कांग्रेस प्रत्याशी ने चुनाव जीता था, जितने के बाद न तो कर्ज माफ हुआ न बेरोजगारी भत्ता मिला, फिर इस बार ऐसे झूठे विधायक को वोट क्यों? 5 साल में रिपोर्ट कार्ड 0 रहा। विधायक कहावत अनुसार झूठ के झाड साबित हुए है। यह झाड 17 नवंबर को गिराने का समय आ गया है।

पूर्व जनपद अध्यक्ष ने ली भाजपा की सदस्यता

सभा के दौरान पूर्व जनपद अध्यक्ष रमेश चौहान ने भाजपा की रीति- निती से प्रभावित होकर कांग्रेस छोड़ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। उन्हें मुख्यमंत्री पटेल ने पार्टी का गमछा गले में डालकर पार्टी में शामिल किया।

इन्होंने भी किया संबोधित

सभा को पूर्व सांसद सुभाष पटेल, नपाध्यक्ष छाया जोशी, भागीरथ कुमरावत, डॉ. संजय पाटीदार, गुजरात विधायक बालकृष्ण शुक्ला आदि ने भी संबोधित किया। इस दौरान गुजरात के विधायक मोहन डोडिया, विपुल पटेल, जिलाध्यक्ष राजेंद्र सिंह राठौर, जिला संयोजक रणजीत सिंह डंडीर, डॉ. शंभूसिंह मनहर आदि मौजूद थे। संचालन प्रदेश कार्य समिति सदस्य परसराम चौहान ने किया आभार कन्हैया कोठाने ने माना। सभा के बाद मुख्यमंत्री सुरक्षा घेरे से बाहर जनता के बीच भी पहुंचे। उन्होंने महिलाओ- बच्चों से चर्चा की, इसके बाद पुरुषो के बीच भी पहुंचे। मुख्यमंत्री से मिलने के लिए लोग उत्साहित नजर आए। कई लोगों ने उन्हें पुष्पगुच्छ भी दिया। मुख्यमंत्री ने भी लोगों से हाथ मिलाकर उनका अभिवादन स्वीकार किया।