कैलाश के बेटे और बहुओं ने भी संभाला चुनावी मैदान, कल्पेश ने 7 तो बहुओं ने वार्ड 14 में किया जनसंपर्क

 स्वतंत्र समय, इंदौर

भाजपा राष्ट्रीय महासचिव एवं क्षेत्र एक के प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय के लिए उनके बेटे कल्पेश और बहुओं का क्षेत्र में जनसंपर्क लगातार जारी है। कल्पेश तो पिछले कई दिनों से अपनी टीम के साथ क्षेत्र में लगातार जनसंपर्क कर रहे हैं लेकिन गुरुवार से जनसंपर्क के लिए उतरी उनकी बहुओं ने पहले दिन वार्ड 14 के आधे और बचे हुए हिस्से में दूसरे दिन जनसंपर्क किया। शुक्रवार को वार्ड 14 के सोमानी नगर से जनसंपर्क की शुरुआत की गई जो व्यंकटेश नगर, सुखदेव नगर एक्सटेंशन 1 और 2, सुखदेव नगर, आराधना नगर से होते हुए अशोक नगर में समाप्त किया गया। जनसंपर्क पर निकली कैलाश विजयवर्गीय की बहुएं सोनम आकाश, आयुषी विश्वेश और हिना विवेक विजयवर्गीय अपनी महिला साथियों के साथ जनसंपर्क पर निकली।  इस दौरान घर घर जाकर विशेष तौर पर महिलाओं को भाजपा द्वारा किए जा रहे कार्यों की जानकारी देने के साथ ही ससुर कैलाश विजयवर्गीय द्वारा क्षेत्र के विकास को लेकर बनाए गए विजन की जानकारी भी तीनों बहुओं द्वारा दी जा रही है।

बड़ों का ले रही आशीर्वाद

जनसंपर्क पर निकली तमाम महिलाओ का जगह-जगह पर पुष्पवर्षा कर स्वागत किया गया। सुबह साढ़े 11 बजे से जनसंपर्क शुरू हुआ जो सतत शाम 6 बजे तक जारी रहा। सुबह से जनसंपर्क कर रही महिलाओं ने दोपहर में गार्डन में बैठकर साथ में भोजन किया। जनसंपर्क के दौरान अपने संस्कारों अनुरूप तीनों बहुएं बड़ों का आशीर्वाद लेते हुए उनसे भाजपा और ससुर कैलाश विजयवर्गीय के पक्ष में मतदान करने की अपील कर रही है। जनसंपर्क के दौरान कई स्थानों पर महिलाएं घरों के बाहर बच्चों को लेकर खड़ी नजर आईं तो सोनम आकाश विजयवर्गीय ने बच्चों को गोद में लेकर दुलार किया।

परिवार रहता है एकजुट

सोनम आकाश विजयवर्गीय ने बताया कि किसी भी कार्य के लिए हमारा पूरा परिवार हमेशा एकजुट रहता है। पापाजी के चुनाव में परिवार के हर व्यक्ति को अलग जिम्मेदारी दी गई है। पिछले 2 दिन से हमें वार्ड 14 में जनसंपर्क की जिम्मेदारी दी गई थी, यहां हम घर घर जाकर मतदाताओं को भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे हैं। आगे भी हमारे लायक जो कार्य मिलेगा वो करेंगे।

वार्ड नंबर 7 में घर-घर पहुंचे कल्पेश

क्षेत्र एक में जनसंपर्क में जुटे कैलाश विजयवर्गीय के छोटे बेटे कल्पेश शुक्रवार को अपनी टीम सहित वार्ड नंबर 7 में जनसंपर्क करने पहुंचे। जनसंपर्क की शुरुआत भारतीय विद्या मंदिर से की गई यहां से जनसंपर्क नीलकंठ नगर, राधा नगर, दुधाधारी कॉलोनी, अर्जुन पलटन, कड़ाबीन होते हुए पीलिया खाल में समाप्त हुआ। कल्पेश ने अपनी टीम के साथ सुबह 11 बजे से जनसंपर्क शुरू किया जो लगातार रात तक जारी रहा। घर-घर जाकर कल्पेश ने लोगों को पिता कैलाश विजयवर्गीय द्वारा विधानसभा क्षेत्र एक के विकास के विजन के बारे में बताते हुए भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।