Aditya Ananya Pics: अभी कुछ दिनों से डेटिंग की अफवाहों के बीच खूब ज्यादा चर्चा का विषय बने नए जोड़े आदित्य और अनन्या को आए दिन पैपराजी द्वारा अपने कमरे में कैद कर लिया जा रहा हैं। वहीं आपको बता दीं कि बॉलीवुड अभिनेता आदित्य रॉय कपूर और अभिनेत्री अनन्या पांडे का नाम एक साथ काफी ज्यादा जोड़ा जा रहा है। साथ ही साथ ऐसा भी कहा जा रहा है कि ये दोनों एक दूसरे को काफी वक्त से डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों में से किसी ने भी अब तक अपने रिश्ते को लेकर ऑफिशियली कुछ भी नहीं कहा है। इसी दौरान सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर दोनों की गोवा के वेकेशन की क्लोज तस्वीरें इंटरनेट पर काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं।

वहीं हिंदी फिल्म जगत के गलियारों में इन दिनों गॉसिप का बाजार गरमाया हुआ हैं। जिसमें सभी के द्वारा इस नए जोड़े के विषय में खूब चर्चा की जा रही हैं। आपको बता दें कि आदित्य और अनन्या दोनों को यूं तो कई बार साथ कैमरे में कैद किया गया है लेकिन फिर भी ये नई जोड़ी स्वयं को कैमरे और पैपराजी की निगाहों से बचाने की लाख कोशिश करती हुई दिखाई देती है। साथ ही कई मरतबा कैमरे की निगाहों में आने के बड़ा भी डेटिंग की खबरों का खंडन करते हैं।

वहीं इस दौरान सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अनन्या और आदित्य का एक वीडियो बड़ी ही तेजी के साथ वायरल हो रहा है। साथ ही इस वायरल वीडियो में ये कपल एक ही कार से बाहर आते हुए दिखाई दे रहा है। ये वीडियो गोवा एयरपोर्ट का है। जहां ऐसा माना जा रहा है कि दोनों गोवा से वेकेशन मनाकर वापस अपने होम टाउन लौट आए हैं। इतना ही नहीं गोवा एयरपोर्ट पर जहां अनन्या और आदित्य को साथ में कैप्चर किया गया हैं तो वहीं मुंबई एयरपोर्ट से बाहर दोनों अलग-अलग आए।

अब बात करें अनन्या और आदित्य की बढ़ती नजदीकियों की तो इन्होनें इसे काफी छिपाने की कोशिश की। लेकिन मीडिया रिपोर्टर से कुछ नहीं छिपता। दोनों को प्रत्येक दफा एक ही समय पर एक ही जगह अपने कैमरों में कैद कर लिया जाता है। वहीं पिछले कई दिनों से अनन्या पांडे के पिता और अभिनेता चंकी पांडे से दोनों के रिलेशन को लेकर क्वेश्चन किया गया था। जिसके उत्तर में चंकी ने इन खबरों को केवल रूमर्स बताया था। वहीं अनन्या पांडे गुजरे कई दिनों से अपनी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 के प्रचार प्रसार में बेहद ज्यादा व्यस्त चल रही थीं।

एक्ट्रेस अनन्या की लेटेस्ट मूवी को थिएटर्स में अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता आयुष्मान खुराना मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। वहीं फिल्म के प्रचार प्रसार से राहत मिलते ही एक्ट्रेस आदित्य के साथ छुट्टियां मनाने के लिए गोवा रवाना हो गई थीं। दोनों की पिक्चर और वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन जमकर वायरल हो रहे हैं। हालांकि अभी तक दोनों सितारे अपने रिलेशन पर चुप्पी थामे हुए हैं। दोनों ही इसे निजी रखने का प्रयास करते हुए दिख रहे हैं।