28वां आरई : एसआईएस – इंदौर और रतलाम अगस्त 2023, रतलाम – सरफेसिंग सोलूशन्स  के लिए दुनिया के प्रमुख  3 निर्माताओं में से एक ग्रीनलैम इंडस्ट्रीज ने हाल ही में रॉयल फर्नीचर, लक्कड़ पीठा, चंडी चौक, रतलाम में विशेष डिस्प्ले सेंटर का उद्घाटन किया। शोरूम में ग्रीनलैम लैमिनेट्स और ग्रीन टच लैमिनेट्स की एक विशेष रेंज होगी, जिससे यह लेमिनेट सेगमेंट में इस तरह के आधुनिक कलेक्शन  की पेशकश करने वाला रतलाम का एकमात्र स्टोर बन जाएगा।

ग्रीनलैम इंडस्ट्रीज को सुंदरता के साथ उच्च गुणवत्ता वाले सरफेसिंग सोलूशन्स बनाने के लिए जाना जाता है। बेहतरीन कला  और उच्च गुणवत्ता के साथ-साथ क्वालिटी  के प्रति वचनबद्धता  की इनकी विरासत इसके प्रमुख ब्रांडों के प्रोडक्ट्स  में स्पष्ट रूप से दिखाई देती है। इसकी बेहतरीन  रेंज ग्रीनलैम के ग्राहकों के लिए बनावट, रंग और डिज़ाइन की कमर्शियल रेंज  प्रदान करती है। उत्पादों की यह रेंज  ग्रीनलैम के उपभोक्ताओं को उनके स्थान को डिज़ाइन करते समय फ्लेक्सिबिलिटी  प्रदान करने और उनकी  रचनात्मकता को बढ़ाने में मदद करती है।

ग्रीनलैम प्रत्येक लैमिनेट का निर्माण बारीकियों पर सावधानीपूर्वक ध्यान देकर करता है, यह सुनिश्चित करते हुए कि केवल अंतरराष्ट्रीय स्टैंडर्ड्स  और उच्च गुणवत्ता वाले बेहतर लैमिनेट डिस्ट्रीब्यूट  किए जाते हैं। वुडग्रेन पैटर्न से लेकर ठोस सतहों तक, प्रत्येक उत्पाद को घरेलू , व्यापारिक और सार्वजनिक वातावरण में बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिए डिज़ाइन किया गया है । लैमिनेट शीट में भी कई प्रकार की विभिन्न विशेषताएं होती हैं। लैमिनेट शीट के कई विशिष्ट गुणों में  एंटी बैक्टीरियल , अग्निरोधी, गर्मी, खरोंच और शॉक प्रूफ होने के साथ इस लेमिनेट और कॉम्पैक्ट ।

कलेक्शन में विभिन प्रकार के खूबसूरत व् उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद शामिल हैं। इनमें एंटी-फिंगरप्रिंट सरफेस , एचडी-ग्लॉस सरफेस, काउंटरटॉप लैमिनेट्स, यूनिकोर लैमिनेट्स, डिजिटल या कस्टम लैमिनेट्स, कॉम्पैक्ट बोर्ड, क्लैडिंग सॉल्यूशंस और टॉयलेट क्यूबिकल्स समेत कई अन्य शामिल हैं।

शोरूम का उद्घाटन राजूजी (मालिक),  नितिन नागपाल – रीजनल सेल्स मैनेजर और सागर झा, ब्रांच मैनेजर, सेल्स , ग्रीनलैम लैमिनेट एंड कंसल्टिंग फर्म व्यास एंड कंपनी के मालिक नवीन व्यास अलाइड ने विभिन्न ठेकेदारों और ग्राहकों के साथ किया।

उद्घाटन पर टिप्पणी करते हुए ग्रीनलैम लैमिनेट एलाइड के रीजनल सेल्स मैनेजर नितिन नागपाल कहते हैं, रतलाम के निवासियों के लिए ग्रीनलैम लैमिनेट्स और ग्रीनटच लैमिनेट्स की क्वालिटी और प्रोडक्ट रेंज  पेश करते हुए हम बहुत खुश  हैं। हमाराडिस्प्ले सेंटर बेहतरीन क्वालिटी  के लेमिनेट बनाने व् डिस्ट्रीब्यूट करने की हमारी वचनबद्धता का प्रमाण है। इस उद्घाटन के साथ, हमारा लक्ष्य है कि ग्राहक लैमिनेट और संबंधित उत्पादों को कैसे देखते हैं और चुनते हैं, जिससे इस कारोबार के लिए एक नया स्टैण्डर्ड स्थापित हो सके।