चैनल की चुनावी चौपाल कार्यक्रम के दौरान पूर्व पार्षद इंदर सिंह एवं कांग्रेसी नेता में हुआ विवाद

स्वतंत्र समय, बीना।

कांग्रेस नेता राजा माधव राय ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी का टिकट घोषित होते ही भारतीय जनता पार्टी की छुट भैया नेता अपना असली रंग दिखाने लगे हैं अब वह गुंडागर्दी पर उतारू हो गए हैं मिली जानकारी अनुसार एक निजी प्रादेशिक चैनल के चुनावी चौपाल कार्यक्रम में भाजपा के पूर्व पार्षद व कांग्रेसी नेता के बीच तू-तू मैं-मैं हो गई। विवाद इतना बडा की मामला थाने तक जा पहुंचा। कांग्रेस के नेताओं ने थाने पहुंचकर भाजपा नेता पर मामला दर्ज कराने की मांग को लेकर थाना प्रभारी को आवेदन दिया है।  ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष इंदर सिंह यादव ने कहा कि बीना के एक निजी होटल में चुनावी अवसर है तो एक राजनीतिक बहस एक चैनल के द्वारा रखी गई थी तो बीजेपी और कांग्रेस दोनों पक्ष के लोग अपनी बात रख रहे थे तो इसी दौरान हमारे कार्यकर्ता राजामाधव राय ने भी भ्रष्टाचार सहित अन्य मुद्दों को लेकर अपनी बात रखी थी तो मनोरम वार्ड के पूर्व पार्षद इंदर सिंह ठाकुर ने राजा माधव राय से अपशब्द कहे, लात मारी और जातिसूचक शब्दों का उपयोग किया। इस पूरी घटना के फुटेज भी हैं । इस संबंध में वह थाने आए हैं और एफआईआर दर्ज कराने को लेकर थाना प्रभारी से चर्चा कर आवेदन भी दिया है।

जातिगत अपमान का आरोप लगाया

कांग्रेस नेता राजामाधव राय ने इंदर सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा-कांग्रेस की चुनावी चर्चा चल रही थी इसी दौरान वह कांग्रेस का पक्ष रख रहे थे। तभी इंदर सिंह ठाकुर पूर्व पार्षद ने उसे लात मारी और जातिगत अपमान किया। बीना थाना प्रभारी भरत सिंह ठाकुर ने बताया कि घटना के समय के सीसीटीवी फुटेज और वहां मौजूद लोगों के बयानों के आधार पर जांच की जाएगी। इसके बाद आगे कार्रवाई की जाएगी।

यह रहे मौजूद

इस मौके पर इंदर सिंह ठाकुर, इंदर सिंह यादव, वासु यादव, प्रमोद राय, प्रशांत राय, सतीश तिवारी, अर्पित यादव, रामकिशन अहिरवार, अतीक खान, प्रकाश बजाज कल्याण प्रजापति,कमलेश साहू, शुभम नामदेव सहित कांग्रेस के नेता मौजूद रहे।

इनका कहना है

चैनल के चुनावी चौपाल कार्यक्रम में भाजपा एवं कांग्रेस आमने-सामने थे सभी अपनी-अपनी पार्टी की बात रख रहे थे तभी मैंने कांग्रेस पार्टी की विचारधाराओं को अवगत कराते हुए बात कह रहा था कि भाजपा के पूर्व पार्षद इंदर सिंह ठाकुर ने मुझे लात मार कर एवं जाति सूचक शब्दों का उपयोग कर मेरा अपमान किया है अब भारतीय जनता पार्टी के लोग गुंडागर्दी पर उतारू हो गए हैं क्योंकि इनको  अब हार का डर सताने लगा है।

राजा माधव राय