छतरपुर जिले में भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा प्रभात झा बोले- भाजपा जो कहती है उसे पूरा करती है

स्वतंत्र समय, बिजावर

विंध्य-बुंदेलखंड क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी द्वारा निकाली जा रही जन आशीर्वाद यात्रा इन दिनों छतरपुर जिले के प्रवास पर है। चंदला से आगे बढ़ते हुए यह यात्रा लवकुशनगर, महाराजपुर और छतरपुर होते हुए बिजावर विधानसभा पहुंची, जहां यात्रा का विधायक राजेश शुक्ला बबलू की अगुवाई में भव्य स्वागत किया गया। इसके बाद यात्रा ग्राम पंचायत बूदौर, चौका, मातगुवां, रगौली, नयागांव, हटवाहा होते हुए बिजावर की तरफ बढी, उक्त गांव में भी जन आशीर्वाद यात्रा का आत्मीय स्वागत किया गया। यात्रा आगे बढ़ते हुए बिजावर नगर में पहुंची जहां यात्रा का जिले में दूसरा पड़ाव था।

बिजावर के बस स्टैंड पर जन आशीर्वाद यात्रा के तहत विशाल आम सभा का आयोजन किया गया, जिसमें हजारों की संख्या में लोग मौजूद रहे। मंचासीन अतिथियों में भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा एवं यात्रा के संभाग प्रभारी केके श्रीवास्तव प्रमुख रूप से उपस्थित रहे। इस अवसर पर भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने कहा कि शिवराज सरकार द्वारा समाज के हर वर्ग के उत्थान के लिए विभिन्न योजनाएं चलाई जा रही है। इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में देश दिन दुगनी और रात चौगुनी तरक्की कर रहा है। उन्होंने मंच से भाजपा सरकार की तमाम उपलब्धियां जनता को गिनाई और आने वाले चुनाव में जनता से उनका साथ मांगा। श्री झा ने बिजावर विधायक राजेश शुक्ला बबलू की तारीफ करते हुए कहा कि, आज बिजावर विधानसभा के भ्रमण के दौरान उन्हें यह अनुभूति हुई कि राजेश शुक्ला बबलू का व्यवहार अद्भुत है और यही कारण है कि बिजावर विधानसभा की जनता उन्हें सर-आंखों पर बैठाकर स्नेह देती है। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों राजेश शुक्ला बबलू ने कहा था कि मैं विधायक रहूं या ना रहूँ पर मैं जनता की सेवा करता रहूंगा लेकिन यह कहने के लिए एक नेता के अंदर बहुत साहस होना चाहिए जो कि राजेश शुक्ला बबलू के अंदर है। उन्होंने मंच से विधायक की जमकर तारीफ की।

बिजावर विधायक राजेश शुक्ला बबलू ने कहा की पिछले चुनाव में उन्होंने जनता से जो भी वादे किए थे भाजपा की सरकार ने उन्हें पूरा कराया है। बात चाहे कॉलेज में कक्षा बढाने की हो या अस्पतालों का उन्नयन करने की। सटई को तहसील बनाने की बात हो या बिजावर में आईटीआई कॉलेज का निर्माण करने की, हमने जो भी मांगा, भाजपा सरकार ने उसे पूरा किया। विधायक ने पिछले 5 वर्षों में अपने द्वारा कराये गए कार्यों का ब्यौरा जनता के सामने रखा। विधायक राजेश शुक्ला ने पीएम मोदी और सीएम शिवराज सरकार द्वारा चलाई जा रहीं आवास, उज्जवला, आयुष्मान, जन धन योजना, लाडली लक्ष्मी, लाड़ली बहना, लाडली बहना आवास योजना सहित अनेक योजनाएं गिनाते हुए कहा कि भाजपा सरकारों ने हर क्षेत्र में काम किया है।

जन आशीर्वाद यात्रा के संभाग प्रभारी केके श्रीवास्तव ने कहा कि भाजपा जो कहती है वही करती है, जबकि अन्य राजनीतिक दल जो कहते हैं उसके विपरीत कार्य करते हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा की नींव ही सेवा भाव पर टिकी हुई है जिस कारण से भाजपा जनता के साथ छलावा नहीं करती। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश को  7 बार कृषि कर्मण अवार्ड इसलिए मिला क्योंकि हमनें किसानों को बिजली, खाद, बीज, सिंचाई और बिना कर्ज के ऋण की सुविधा दी। उन्होंने सभी को 25 सितंबर को जन आशीर्वाद यात्रा के समापन पर भोपाल में पीएम मोदी की मौजूदगी में होने वाले महाकुंभ में शामिल होने का निमंत्रण भी दिया।