जनसंपर्क का किया श्रीगणेशः विधायक संजय पाठक ने विजय राघवगढ़ में विराजी मां शारदा के पूजन के बाद शुरू किया जनसंपर्क

स्वतंत्र समय, कटनी

विधानसभा की रणभेरी बजने के बाद जहाँ भाजपा के घोषित उम्मीदवारों ने अपना चुनावी जनसंपर्क शुरू कर दिया वही कांग्रेस सहित अन्य दलों में अभी मायूसी का दौर बरकरार है। मुड़वारा कटनी से तीसरी बार  भाजपाई खेमे से उम्मीदवार बने विधायक संदीप जायसवाल ने अपना जन संपर्क अभियान ग्रामीण क्षेत्र से शुरू कर दिया जानकारी के मुताबिक भाजपा उम्मीदवार संदीप ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ कान्हवारा, डिठवारा, जोवी कला, पठरा ,बडेरा ,कारहिया, गांवों में पहुँच कर पार्टी कार्यकर्ताओं से मेल मुलाकात की इस दौरान जगह जगह भाजपा प्रत्याशी संदीप जायसवाल का स्वागत किया गया।

वही प्रदेश की सबसे चर्चित विजयराघवगढ़ विधानसभा से विधायक संजय पाठक ने भी भाजपा उम्मीदवार के रूप में अपना जनसंपर्क विजयराघवगढ़ में विराजी माँ शारदा की पूजन अर्चन के साथ प्रारंभ कर दिया। विजयराघवगढ़ पहुँचने पर संजय पाठक का स्थानीय जनो व भाजपा कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया।विजयराघवगढ़ में पूजन व कार्यकर्ताओं से मेल मुलाकात के बाद श्री पाठक बरही पहुँचे वहाँ उत्साहित कार्यकर्ताओं के वीच उन्होंने कहा प्रदेश मे एक बार फिर भाजपा की सरकार बनने बाली हैं उन्होंने ने कार्यकर्ताओं को आश्वासन देते हुए कहा विकास के मामले में विजयराघवगढ़ प्रदेश में अग्रणी बनेगा।

इसके अलावा बहोरीबंद में तत्कालीन विधायक प्रणव पण्डेय, भाजपा नेता दिलीप दुबे क्षेत्र में सक्रिय नजर आ रहे तो बड़वारा से भाजपा के घोषित उम्मीदवार धीरू सिंह भी गांव गांव के दौरे पर है तो कांग्रेसजनो चारो विधानसभा में अभी भी अपने उम्मीदवारों का नाम जानने  की उत्सुकता बरकरार हैं। कटनी मुड़वारा विधानसभा को लेकर जितनी उत्सुकता आमजन में है उससे भी अधिक उत्सुकता राजनैतिक दलों के नेताओ को भी हैं। मुड़वारा में  दो बार से विधायक संदीप जायसवाल के सामने कांग्रेस किस चेहरे पर दांव खेलती हैं।

दिन भर गर्म रहा चर्चाओं का बाजार

कांग्रेस प्रत्याशियों की सूची को लेकर दिन भर चर्चाओं का दौर जारी रहा मुड़वाड़ा से जबलपर निवासी बहोरीबंद के पूर्व विधायक निशित पटेल का नाम आते ही कांग्रेस जनो के अलावा आम जनता पर भी हताशा का माहौल नजर आया चौपाल में यहीं चर्चा सरेआम रही कि लगातार जबलपर के नेता कटनी का शोषण करते रहे है।