जया किशोरी भक्तजनों को नवरात्रि में बताएंगी भगवान राम की जीवन सीख

इंदौर । प्रसिद्ध प्रवचनकार जया किशोरी जी 17 अक्टूबर को इंदौर में राम कथा का श्रवण कराएंगी। नवरात्रि के त्यौहार के दौरान उनके द्वारा भक्तों को भगवान श्री राम के जीवन की सीख समझाइ जाएगी।

गीता रामेश्वरम ट्रस्ट के द्वारा इस अनूठे कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। अब तक कभी भी इंदौर में इस तरह की एक दिवसीय राम कथा का आयोजन नहीं हुआ है। गीता रामेश्वरम ट्रस्ट के अध्यक्ष विनोद सत्यनारायण पटेल ने बताया कि यह आयोजन 17 अक्टूबर को शाम 5:00 बजे से रोबोट चौराहा रिंग रोड पर रखा गया है। इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए प्रवचनकर जया किशोरी जी एक दिन के लिए इंदौर आ रही है।

पटेल ने बताया कि इस कार्यक्रम में भगवान राम ने अपने जीवन में किस तरह से प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से मानव समाज को क्या सीख दी है ? उसका वृतांत सरल शब्दों में जन समुदाय के समक्ष प्रस्तुत किया जाएगा। इस आयोजन में भाग लेने के लिए श्रद्धालु गण परिवार सहित आमंत्रित किए गए हैं। जन-जन के आराध्य भगवान राम के चरित्र को सुनने का यह सुनहरा अवसर है। इस आयोजन के लिए ट्रस्ट के द्वारा विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 5 के सभी क्षेत्रों में निमंत्रण वितरित किए गए हैं।