झूठ का पुलिंदा लेकर चलने वाली कांग्रेस ने गरीब, किसान व महिला सम्मान की चिंता नहीं की: सिंधिया

स्वतंत्र समय, दतिया
डॉ मिश्रा से मेरे राजनीतिक संबंध नही दिल के संबंध है इसलिए मेरा आप सभी से हाथ जोडक़र निवेदन है कि उन्हें आपको जीताना ही है। झूठ का पुलिंदा लेकर चलने वाली कांग्रेस ने कभी भी गरीब,किसान व महिला सम्मान की चिंता नही की। कांग्रेस सरकार कि तिजोरी गरीबो के लिए हमेशा खाली ही रहती है। कांग्रेस है जो गरीबो से कहती है कि तिजोरी खाली है और दूसरी तरफ भाजपा है जो गरीबो से कहतीं है कि तिजोरी तुम्हारी है। उक्त बात केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बडौनी दतिया में भाजपा प्रत्याशी व गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा के समर्थन में एक विशाल सभा को संबोधित कर कही।
डॉ मिश्रा ने भी कांग्रेस व कमलनाथ पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कि कल ही कमलनाथ दतिया वालो को गुलाम बोल कर कर गए है। यह दतिया का अपमान है। दतिया का अपमान मतलब माई का अपमान होता है। दतिया की जनता कभी भी कांग्रेस को इसके लिए माफ नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि उन्होंने दतिया के 27 हज़ार किसानों के कर्जे माँफ़ किये थे । जबकि सच यह है कि एक भी किसान का कर्जा उन्होंने माँफ़ नही किया था। यह माई कि नगरी है यहां अपमान व झूठ बोलने कि सजा भी तत्काल मिलती है। आपने देखा होगा कमलनाथ जी आये तो हेलीकाप्टर से लेकिन गए सडक़ से । उनका हेलीकाप्टर उड़ नही सका। सडक़ मार्ग से उन्हें जाना पड़ा। माई ने उन्हें आसमान से सीधे जमीन पर ला दिया। डॉ. मिश्रा ने कहा कि दतिया कि जनता इस बार कांग्रेस को इतनी बुरी तरह हराएगी की अगली बार कांग्रेस का कोई नेता दतिया का अपमान करने कि हिम्मत भी नही कर सकेगा ।

श्री सिंधिया ने डॉ नरोत्तम मिश्रा को सर्वश्रेष्ठ जनसेवक बताते हुए कहा कि कांग्रेस शासनकाल में भी मैं दतिया आता था तो गड्डों में सडक़ ढूँढना पड़ती थी। आज नरोत्तम जी ने पूरे दतिया और आसपास सडक़ों का जाल बिछा दिया है। दतिया तो पिछले पाँच सालों में कालेजों का शहर बन गया है मेडिकल कालेज से लेकर कितने कालेज खुल गए हैं। इनके जैसा जनसेवक और कोई नहीं हो सकता।उन्होंने कहा कहा कि सभी अपने दोनों हाथ उठा कर संकल्प लो कि इस बार भी आप सब डॉ मिश्रा को आशीर्वाद देंगे और उन्हें रिकार्ड मतों से जिताएंगे। सभी ने दोनों हाथ उठाकर संकल्प लिया।