टीआई को युवती ने हनीट्रैप में फंसाया, ब्लैकमेल कर ऐंठे 5 लाख रुपए

स्वतंत्र समय, ग्वालियर
हजीरा थाना टीआई तिमेश छारी हनीट्रैप का शिकार हुए हैं। सोशल मीडिया पर एक युवती से दोस्ती के बाद वह बातचीत करने लगे। कुछ दिन वीडियो कॉल फिर मुलाकात का दौर चला। इस दौरान युवती ने कुछ आपत्तिजनक वीडियो शूट कर लिए। इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगी। बदनामी के डर से घबराए टीआई ने 2 नवंबर को सांई बाबा मंदिर के पास युवती से मुलाकात कर उसे पांच लाख रुपए भी दिए।
दो दिन बाद युवती अपनी एक महिला मित्र व भाई के साथ थाने आ धमकी। युवती ने रेप का झूठा मामला दर्ज कराने की धमकी देते हुए पांच लाख रुपए और मांगे हैं।
घटना स्थल पड़ाव थाना इलाके का होने पर टीआई तिमेश छारी ने पड़ाव थाना में ब्लैकमेलिंग की शिकायत की। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर युवती और उसके भाई को हिरासत में लिया है। उसके पास से 2.40 लाख रुपए बरामद हुए हैं। युवती ने टीआई पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। अब पुलिस थाना प्रभारी पर मामला दर्ज करने के लिए अफसरों से सलाह ले रही है।

टीआई बोले- वीडियो वायरल करने की दी धमकी

टीआई तिमेश छारी ने पड़ाव थाना में शिकायत करते हुए बताया है कि कुछ दिन पहले उनकी फेसबुक पर एक 23 वर्षीय युवती से पहचान हुई थी। इसके बाद वह वीडियो कॉल पर बात करने लगी। कुछ दिन बाद मोबाइल पर बात होने लगी। इस दौरान एक-दो बार मुलाकात हुई।
2 नवंबर को युवती ने मुझे कॉल लगाया और बोली कि मैंने तुम्हारा वीडियो बना लिया है, जिसको मैं वायरल कर दूंगी। यदि आप चाहते हो कि मैं वीडियो वायरल नहीं करूं तो मुझे पांच लाख रुपए दे दो। उसने फूलबाग इलाके में सांई बाबा मंदिर के पास मुझे मिलने बुलाया। बदनामी के डर से और अपने पद का सम्मान करते हुए मैं मंदिर के पास पहुंचा। वहां युवती के साथ एक लडक़ी और एक लडक़ा खड़ा था। लडक़ी को सहेली और लडक़े को भाई बताते हुए युवती ने परिचय करवाया। इसके बाद मैंने उसे पांच लाख रुपए दिए। यह रुपए मैंने अपने एक दोस्त से उधार लेकर दिए थे। दो दिन बाद 4 नवंबर (शनिवार) को युवती अपनी सहेली के साथ हजीरा थाना पर आ धमकी। यहां मेरे ऑफिस में पहुंचकर कहा कि उसे पांच लाख रुपए और चाहिए। जिस पर मैंने कहा कि दो दिन पहले ही पांच लाख रुपए दिए थे। युवती का कहना था कि पांच लाख रुपए नहीं दिए तो वह मुझ पर रेप का मामला दर्ज करा देगी। जब पुलिस युवती को लेकर थाने आई तो उसने शोर मचाते हुए कहा कि टीआई छारी ने फेसबुक पर दोस्ती के बाद मीठी-मीठी बातों में फंसाकर उसके साथ दुष्कर्म किया है। युवती के इस आरोप के बाद पुलिस ने वरिष्ठ अफसरों को पूरे मामले से अवगत कराया है।

इस मामले में सीएसपी अशोक जादौन का कहना है कि थाना प्रभारी की शिकायत पर मामला दर्ज कर एक युवती और उसके साथी को पूछताछ के लिए बुलाया है। उनसे कुछ रुपए भी मिले हैं। युवती ने भी कुछ आरोप लगाए हैं। इस संबंध में जांच की जा रही है जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।