दिनदहाड़े एसबीआई बैंक के अंदर घुसा सांड, घूम-घूमकर फैलाई दहशत

स्वतंत्र समय, उन्नाव

इंटरनेट की दुनिया बड़ी ही अजीब है, यहां कब क्या देखने को मिल कह नहीं सकते। कभी कुछ वायरल वीडियो और फोटो हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देते हैं, तो कभी कुछ वीडियो और तस्वीरें हैरान भी कर देती हैं। हाल ही में एक ऐसी ही तस्वीर जमकर वायरल हो रही है, जिसे देखकर आप भी अपना माथा पकड़ लेंगे। दरअसल, वायरल हो रही इस तस्वीर में एक सांड बैंक के अंदर खड़ा नजर आ रहा है, जिसे देखकर वहां मौजूद लोगों भी हक्के बक्के रह गए।

वायरल हो रही ये तस्वीर उत्तर प्रदेश के उन्नाव की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि एसबीआई ब्रांच में दिन दिहाड़े एक सांड घुस गया, जिसे देखकर बैंक के अंदर मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई। लोग खुद को बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे। अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह तस्वीरें और एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग सोच में पड़ गए।

इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में दावा किया जा रहा है कि, सांड दोपहर 12 बजे के करीब बैंक के अंदर कैश काउंटर तक घुस आया था। कहा जा रहा है कि, जिस वक्त सांड बैंक में घुसा था उस वक्त ब्रांच में बैंककर्मियों के अलावा खाताधारक भी मौजूद थे, जिनके चेहरे से डर साफ झलक रहा था।  इस बीच बैंक के अंदर से सांड को बाहर निकालने के लिए सिक्योरिटी गार्ड समेत अन्य लोगों ने कड़ी मशक्कत की। इस दौरान जैसे-तैसे वे सभी सांड को बैंक से बाहर निकालने में कामयाबी हासिल कर पाए। सांड के बाहर जाने के बाद ही लोगों ने राहत की सांस ली।