देर रात अवॉर्ड समारोह में Shilpa Shetty से लेकर Nia Sharma तक अभिनेत्रियों का दिखा जलवा, कातिलाना अंदाज में पहुंचीं ये हसीनाएं, देखें तस्वीरें

Industry Leaders Awards 2023: मुंबई में देर रात हुए अवार्ड शो में बॉलीवुड इंडस्ट्री समेत टेलीविजन इंडस्ट्री के भी कई स्टार्स का तांता लगा रहा। यहां टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेसेस समेत बॉलीवुड की भी कई हसीनाओं ने अपने हुस्न को बिजलियां गिराई और अपने लेटेस्ट ड्रेसिंग सेंस से फैंस को दीवाना बनाया। वहीं इस अवार्ड फंक्शन में कई बड़े बड़े स्टार्स ने शिरकत की। यहां एक से बढ़कर एक सितारे एक ही छत के नीचे उपस्थित थे। दरअसल चांस था इंडस्ट्री लीडर्स अवॉर्ड 2023 का। जहां ये समारोह मुंबई में लेट नाइट टेलीकास्ट हुआ जिसमें टीवी उद्योग से लेकर फिल्म इंडस्ट्री के सितारे एक दूसरे को बड़ी टक्कर देते हुए अलग हटके कातिलाना अंदाज में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने पहुंचे।चलिए आगे आपको नीचे इन तस्वीरों में दिखाते हैं कि आखिर कौन से हसीना किस तरह के आउटफिट पहनकर इस समारोह में पहुंची सबको अपना दीवाना बनाने।

Nia Sharma का नया अवतार

यहां सबसे पहले बात करेंगे टीवी दुनिया की सबसे लोकप्रिय अदाकार निया शर्मा, जो हमेशा अपने सेक्सी और बोल्ड अंदाज के चलते मीडिया की लाइमलाइट का प्रमुख शीर्षक बनी रहती हैं।

इस बेहद स्पेशल डे पर टीवी की सेक्सिएस्ट अदाकारा निया शर्मा ब्लैक कलर के ब्रालेट के साथ काले रंग की टाइट शॉर्ट्स पहनकर पैपराजी के सामने एक के बाद एक कई सारे दिलकश अंदाज पेश करते हुए दिखाई दें। निया शर्मा की ये ड्रेस इतनी ज्यादा ओपन थी कि वो सबसे ज्यादा खूबसूरत और आकर्षक लग रही थी।

अपनी लाडली संग पहुंचीं जूही परमार

दरअसल यहां दूसरी गेस्ट सेलिब्रिटी के शिरकत की बात करें तो इस बेहद स्पेशल फंक्शन में एक्ट्रेस जूही परमार अपनी लाडो संग रेड कलर की एक तरफ से ऑफ शोल्डर आउटफिट पहनकर अवार्ड फंक्शन में शिरकत देने पहुंची। यहां एक्ट्रेस ने पैपराजी के सामने अपनी लाडो संग कई सारे किलर पोज भी दिए।

अनीता लगी बेहद ज्यादा हॉट

लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस अनीता इस खास अवसर पर काले रंग की लूट पैंट और हॉफ स्लीव कोट पहनकर शिरकत करने पहुंची। जहां एक्ट्रेस के इस कोट का नेक काफी ज्यादा डीप था जिसके अंदर एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की ब्रा फ्लॉन्ट कर रखी थी।

जेनिफर का किलर अंदाज

टेलीविजन से लाखों फैंस का दिल जीतने वाली बला की खूबसूरत एक्ट्रेस इस अवसर पर कातिलाना स्टाइल में शिरकत की। एक्ट्रेस ने सफेद रंग की आउटफिट पहनी हैं। इस ड्रेस में यहां एक्ट्रेस के शानदार आउटफिट में एक्ट्रेस की ब्रालाइन साइड पर बड़ा सा कट लगा था जिसमें सब कुछ पैपराजी के समक्ष स्पॉट हो गया था। यहां अभिनेत्री ने अपने कातिलाना अंदाज को अलग हटके दिखाने के लिए करने के लिए उन्होंने अपने हेयर का जुड़ा बन बनाया

शिल्पा शेट्टी ब्लैक आउटफिट

योगा क्वीन और फिटनेस गर्ल शिल्पा ने ब्लैक कलर का सुनहरे कीनोर का ढीला ट्राउजर और ब्रालेट पहने हुए मीडिया कैमरों के सामने स्पॉट की गई। आपको बता दें कि शिल्प हमेशा अपने शानदार फैशन सेंस के चलते लोगो के दिलों पर छा जाती हैं। वहीं शिल्पा का ये दिलकश और कातिलाना अंदाज के इस जबरदस्त गॉर्जियस लुक की तस्वीरें हर तरफ वायरल हो गई हैं ।