नरेन्द्र नहीं भाजपा चुनाव लड़ रही है: पटेल

स्वतंत्र समय, बरेली
चल रही मप्र विधानसभा चुनाव की प्रक्रिया में भाजपा की दूसरी सूची में ही उदयपुरा, बरेली विधानसभा से नरेन्द्र शिवाजी पटैल के प्रत्याशी होने की घोषणा हो गई थी। अभी नामांकन पत्र भरने की प्रक्रिया प्रारंभ नहीं हुई है। भाजपा के चुनावी कार्यालय का शुभारंभ कर दूसरी बडी बढत बना ली है। चुनाव कार्यालय उदघाटन के अवसर पर विधानसभा के प्रभारी उ.प्र. के मंत्री दिनेश प्रताप सिंह, पूर्व मंत्री सिलवानी से प्रत्याशी ठा. रामपाल सिंह की विशेष एवं देवरी, उदयपुरा, बरेली, बाड़ी तहसीलों के ग्रामों से आए हजारो भाजपा कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों की कार्यालय उदघाटन के समय उपस्थिति ने भाजपा संगठन की शक्ति का अहसास करा दिया। पुराने महिन्द्रा शोरूम उदयपुरा नाके के पास विधानसभा के भाजपा कार्यालय का उ.प्र. के मंत्री दिनेश प्रताप सिंह, ठा. रामपाल सिंह, भाजपा प्रत्याशी नरेन्द्र शिवाजी पटैल ने फीता फाट, माँ सरस्वती की पूजन कर शुभारंभ किया। इस अवसर पर पांचो मंडलो के अध्यक्ष, जिला एवं मंडल पदाधिकारियों के साथ शक्ति केन्द्रो, बूथ लेविल के पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं की भारी उपस्थिति रही। कार्यकर्ताओं ने अतिथियों एवं भाजपा प्रत्याशी नरेन्द्र शिवाजी पटैल का जोरदार स्वागत किया गया।

भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील

युवा उच्च शिक्षित इन्जीनियर भाजपा प्रत्याशी नरेन्द्र शिवाजी पटैल ने अपने सम्बौधन में कहा कि नरेन्द्र नहीं भाजपा चुनाव लड रही है। जिसमें आप सभी उपस्थित भाजपा कार्यकर्ताओं की विशेष भूमिका रहेगी। भाजपा को अधिकाधिक मतो से विजयी बनाना है।

उप्र के मंत्री ने दिलाया जीत का संकल्प

विधानसभा क्षैत्र में उ.प्र. के मंत्री दिनेश प्रताप सिंह की सक्रिय भूमिका बनी हुई है। मंत्री सिंह ने अपने सम्बौधन में कहा कि कांग्रेस के शासन में भ्रष्टाचार, चार्मोत्कर्ष पर था, भाजपा की केन्द्र और राज्य सरकार ने विकास कार्यो की झडी लगा दी। उन्होंने उपस्थित कार्याकर्ताओं को भाजपा की जीत का संकल्प दिलाया। पूर्व मंत्री, सिलवानी क्षैत्र से भाजपा प्रत्याशी ठा. रामपाल सिंह, भाजपा के जिला अध्यक्ष राकेश शर्मा, पूर्व विधायक रामकिशन चौहान, धर्मेन्द्र चौहान, सुधीर अग्रवाल, सुरेन्द्र तिवारी, सुरेश पाठक, नपं. अध्यक्ष हेमन्त चौधरी इत्यादि ने भी उपस्थित भाजपा कार्यकर्ताओं से प्रत्याशी नरेन्द्र पटैल के पक्ष में अधिकाधिक मतदान कराने की अपील की। कार्यक्रम में भाजपा नेता हरनाम सिंह राजपूत, जोधाराम ठाकुर, शंकर सिंह पटैल, शेर सिंह धाकड़, मकरंद सिंह, नेपाल सिंह राजपूत, रेवा सिंह, अभिषेक राजपूत, राजेन्द्र ठाकुर, पवन रघुवंशी, सीमा चौहान, जनपद अध्यक्ष प्रभा ब्रजगोपाल पटैल सहित देवरी, उदयपुरा, बाड़ी, बरेली के सेकडो भाजपा कार्यकर्ताओं की उपस्थिति रही।