निमाड़ की चारों विस सीटों पर भारी न पड़ जाए कमलनाथ का अहंकार

स्वतंत्र समय, निमाड़
बीजेपी में मांधाता के बाद पंधाना में भितरघात पूर्व जपं अध्यक्ष बोले- कांग्रेसी के लिए दरी नहीं बिछाएंगे, चुनाव लडऩे निर्दलीय नामांकन लिया. भाजपा ने पूर्व कांग्रेसियों को टिकट देकर पार्टी के भीतर घमासान मचा दिया है।
खंडवा जिले में दो सीटों पर प्रत्याशियों का अंदरूनी तौर पर विरोध हो रहा है। मांधाता सीट पर पूर्व नगर परिषद. अध्यक्ष के निर्दलीय चुनाव लडऩे के ऐलान के बाद अब पंधाना सीट पर पूर्व जनपद अध्यक्ष ने निर्दलीय चुनाव लडऩे का फैसला लिया है। कहा कि हाईकमान का फैसला गलत है। कुछ भी हो भाजपा का कार्यकर्ता कांग्रेसियों के लिए दरी नहीं बिछाएगा। छैगांवमाखन जनपद पंचायत के अध्यक्ष रहे चिंताराम जगताप ने निर्दलीय चुनाव लडऩे का ऐलान किया है। उन्होंने सोमवार को पंधाना एसडीएम कार्यालय से नामांकन फार्म लिया है। दावा किया कि भाजपा के मूल कार्यकर्ताओं का समर्थन रहेगा। निर्दलीय चुनाव लडक़र 80 हजार वोट लेकर आएंगे। पूर्व विधायक योगिता बोरकर सहित पार्टी पदाधिकारियों का समर्थन होना बताया है। जगताप ने बताया कि उनके पास अन्य पार्टियों से चुनाव लडऩे और समर्थन देने के ऑफर आ रहे है। लेकिन पंधाना संघ का गढ़ है। यहां का कार्यकर्ता कांग्रेस प्रत्याशी को सहन नहीं करेगा।

20 किलोमीटर दूर रहकर भी संपर्क में नहीं रहे दांगोरे

जगताप बताते हैं कि, 2018 में भाजपा ने खंडवा में रहने वाले राम दांगोरे को टिकट दिया था। लेकिन वे संघ और संगठन से जुड़े हुए थे, मूल रूप से पंधाना के थे। इसलिए कार्यकर्ताओं ने प्रचार किया और उन्हें चुनाव जीतवाया। लेकिन दांगोरे 20 किलोमीटर दूर रहकर भी संपर्क में नहीं रहे। उन्होंने विधान सभा के विकास को छोड़ कर ख़ुद के विकास पर ध्यान दिया 90 किलोमीटर दूर खरगोन के बमनाला की रहने वाली छाया मोरे कैसे हमारे संपर्क में रहेगी। वो बाहरी प्रत्याशी है, साथ ही उन पर कांग्रेस का टैग लगा हुआ है। पार्टी ज्वाइन किए हुए दो महीने ही हुए थे कि हाईकमान ने टिकट दे दिया। वरिष्ठ नेताओं का निर्णय गलत है, हम इसका विरोध करते हैं।