पीएम मोदी की सभा नहीं शाह का होगा रोड शो, भाजपा ने बदला उज्जैन में स्टार प्रचारकों का प्लान

स्वतंत्र समय, उज्जैन

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा  सोमवार को उज्जैन पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा था कि 30 अक्टूबर  को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उज्जैन आऐंगे और पार्टी उम्मीदवारों के समर्थन में सभा करेंगे। 2 दिन बाद यह प्लान बदल गया है। अब मोदी नहीं अमित शाह उज्जैन आएंगे।

30 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उज्जैन आने तथा यहीं से सभा लेकर प्रदेश में चुनाव प्रचार शुरू करने की जानकारी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष द्वारा दी गई थी। इसके  बाद नगर अध्यक्ष विवेक जोशी और अन्य भाजपा नेता आगर रोड स्थित सामाजिक न्याय परिसर, कार्तिक मेला प्रांगण और नानाखेड़ा बस स्टैंड पर इस सभा के लिए स्थान भी देख रहे थे। लेकिन इसमें फेर बदल हुआ और बताया जा रहा है कि  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उज्जैन दौरा तथा सभा लेने का कार्यक्रम निरस्त हो गया है। अब  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जगह गृहमंत्री अमित शाह आगामी 28 अक्टूबर को उज्जैन आने वाले हैं। जहां वे सबसे पहले महाकालेश्वर के दर्शन करेंगे और उसके बाद उज्जैन उत्तर और दक्षिण में रथ पर सवार होकर अपने प्रचार प्रसार की शुरुआत करेंगे।

अब रोड शो की तैयारी

भाजपा नगर अध्यक्ष विवेक जोशी ने बताया कि रोड शो के लिए भाजपा के स्थानीय नेताओं ने प्रदेश कार्यालय से मिली गाइडलाइन अनुसार तैयारियां शुरू कर दी है। उल्लेखनीय है कि पिछले विधानसभा चुनाव में भाजपा ने उज्जैन जिले की सात में से तीन सीट जीती थीं और चार सीट पर हार हुई थी।