पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने क्रिकेट प्रेमियों को दिया इलोइलो ऐप पर क्रिकेट क्विज़ का आमंत्रण: 1 लाख रुपये जीतने का मौका

भारत, 11 अक्टूबर, 2023। भारत का अग्रणी लाइव इंटरटेनमेंट ऐप इलोइलो एक शानदार क्रिकेट क्विज़ शो ‘दीवान-ए-क्रिकेट’ का आयोजन करने जा रहा है। मशहूर क्रिकेट विश्लेषक आकाश चोपड़ा द्वारा आयोजित यह शो क्रिकेट विश्व कप के शौकीन लोगों को एक अलग मुकाम पर लेकर जाएगा। क्रिकेट प्रेमी एक रोमांचक अनुभव के लिए तैयार रहें और क्योंकि यहाँ उन्हें मिलेगा 1 लाख रुपये का नकद पुरस्कार और आकाश चोपड़ा से लाइव मिलने का मौका।

8 अक्टूबर, 2023 से शुरू होने वाला यह शो ‘दीवान-ए-क्रिकेट’ एकदिवसीय विश्व कप में भारत के हर मैच की पारी में ब्रेक के दौरान दर्शकों को अपने से जोड़ेगा। पूर्व भारतीय क्रिकेटर, कमेंटेटर, यूट्यूबर और कॉलमिस्ट आकाश चोपड़ा, शानदार मैच कमेंट्री के साथ इस बेहतरीन लाइव शो की शुरुआत करेंगे और इलोइलो ऐप यूज़र्स को लाइव शो पर उनके साथ बातचीत करने का मौका देंगें। इसके बाद क्विज़ होगा, जिसमें हर प्रश्न के चार विकल्प और एक काउंटडाउन टाइमर चलता रहेगा। सबसे सटीक उत्तर देने वाले प्रतियोगी को आकर्षक नकद पुरस्कार पाने का अवसर मिलेगा।

गेम शो के होस्ट आकाश चोपड़ा ने कहा, “मैं भारत में अग्रणी लाइव स्ट्रीमिंग प्लेटफार्मों में से एक इलोइलो ऐप पर दीवान-ए-क्रिकेट को लाइव होस्ट करने के लिए उत्साहित हूं। क्रिकेट निश्चित रूप से एक ऐसा खेल है जो पूरे देश को एकसाथ लाता है। इलोइलो ने इस शो को इस तरह बनाया है कि इसमें उपयोगकर्ताओं के साथ लाइव इंटरएक्टिविटी और एक मजेदार गेम शो दोनों को साथ लाया गया है यह इस तरह का पहला कांसेप्ट है, जिसने वास्तव में मेरी दिलचस्पी जगाई है। यह वर्तमान में चल रहे विश्व कप में लोगों के शौक और क्रिकेट की दीवानगी को एक साथ लेकर आता है। क्रिकेट प्रेमियों को यह शो निश्चित रूप से पसंद आएगा।”

इलोइलो के सीईओ सौरभ पांडे ने इंटरैक्टिव मनोरंजन बनाने के लिए कंपनी की प्रतिबद्धता पर जोर दिया जो कि भारत वासियों की भावनाओं से मेल खाता है, उन्होंने कहा ” “इलोइलो में, हमारा उद्देश्य टीवी-बेस्ड कंटेंट कंसम्पशन को मोबाइल-बेस्ड कंटेंट कंसम्पशन की ओर बदलते उपभोक्ताओं के व्यवहार का लाभ उठाना है। देश भर में विश्व कप की दीवानगी के साथ, हम अपने ऐप यूज़र्स को न केवल एक विशेषज्ञ के साथ अपने पसंदीदा गेम से लाइव जुड़ने का अवसर देंगें बल्कि बड़ा उपहार जीतने का मौका भी देना चाहते हैं। ‘दीवान-ए-क्रिकेट’ हमारी एक सोशल गेम्स ऑफरिंग है जिसमें सांस्कृति की गूँज के साथ-साथ इंटरएक्टिविटी भी शामिल है।”

आईसीसी विश्व कप टूर्नामेंट के दौरान एक रोमांचक अनुभव के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि ‘दीवान-ए-क्रिकेट’ में शानदार नकद पुरस्कारों के साथ भरपूर मनोरंजन भी शामिल है। 37 मिलियन यूज़र्स और 120K क्रिएटर्स के साथ इलोइलो प्लेटफ़ॉर्म पर आयोजित यह विशेष कार्यक्रम, भारत के हर कोने से प्रतिभागियों को 1 लाख रुपये नकद पुरस्कार जीतने के लिए आमंत्रित करता है!
इलोइलो ने हाल ही में कोर्टसाइड वेंचर्स, ग्रिफिन गेमिंग पार्टनर्स मिक्सी इंक, वॉटरब्रिज वेंचर्स, लुमिकाई फंड, कलारी कैपिटल, कॉन्विविलाइट वेंचर्स और रॉकेट कैपिटल के सह-नेतृत्व में प्री-सीरीज़ बी फंडिंग राउंड में 22 मिलियन डॉलर हासिल किए। ऐप लवहाउस, तंबोला, लूडो, द लेटेस्ट एडिशन, तोल मोल के बोल और आईसीसी विश्व कप टूर्नामेंट के लिए विशेष रूप से डिज़ाइन किए गए “दीवान-ए-क्रिकेट” सहित समय समय पर विभिन्न प्रकार के शो पेश करता है। इस हालिया फंडिंग और दिलचस्प शो को लगातार शामिल करने का उद्देश्य इलोइलो के बिजनेस ग्रोथ को नई ऊंचाइयों तक ले जाना है।