प्रधानमंत्री का भोपाल दौरा LIVE: जंबूरी मैदान में भारत माता की जय के साथ नरेंद्र मोदी का सम्बोधन हुआ शुरू

भोपाल: आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजधानी भोपाल के दौरे पर है। बीते छह महीने में यह प्रधानमंत्री का सातवां दौरा है। इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भोपाल पहुँच गए है। और जंबूरी मैदान की और बढ़ गए है। रास्ते में पीएम पर बीजेपी के कार्यकर्ता फूलों की बौछार कर रहे है। जंबूरी मैदान में आयोजित होने वाली सभा में भाजपा के कार्यकर्ता बड़ी मात्रा में शामिल होंगे। इस दौरान पीएम करीब 10 लाख भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

पं. दीनदयाल उपाध्याय पर आधारित प्रदर्शनी
रविवार को जंबूरी मैदान में प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति के प्रदेश संयोजक और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, साथ ही पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद विष्णुदत्त शर्मा, केन्द्रीय मंत्री और प्रदेश चुनाव सह प्रभारी अश्विनी वैष्णव, राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद एवं वरिष्ठ नेता उमाशंकर गुप्ता ने कार्यकर्ता महाकुंभ कार्यक्रम स्थल पर पं. दीनदयाल उपाध्याय के व्यक्तित्व और कृतित्व पर केन्द्रित प्रदर्शनी का उद्घाटन किया।

पीएम के दौरे से पहले उमा भारती ने किया ट्वीट
पूर्व सीएम उमा भारती ने पीएम मोदी के भोपाल दौरे से पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट करके आशीर्वाद दिया, ‘प्रधानमंत्री जी का भोपाल की धरती पर स्वागत। वह गरीबों और पिछड़ों के मसीहा हैं, मुझे यकीन है कि वह महिला आरक्षण में ओबीसी आरक्षण पर सकारात्मक संकेत देंगे।’

जंबूरी मैदान में भाजपा कार्यकर्ता महाकुंभ में शामिल
आज यानी सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भोपाल में कार्यकर्ता महाकुंभ में शामिल होंगे। पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर आयोजित कार्यकर्ता महाकुंभ में करीब 10 लाख कार्यकर्ता शामिल होंगे। जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह करीब 10:55 बजे भोपाल विमान तल पर पहुंचेंगे, जहां से हेलीकॉप्टर से 11:20 बजे जंबूरी मैदान के सामने हेलीपैड पर उतरेंगे। जिसके बाद यहां से प्रधानमंत्री खुली जीप में कार्यकर्ताओं के बीच से होकर 11:30 बजे मंच तक पहुंचेंगे और 12:30 बजे तक कार्यक्रम में शामिल रहेंगे।