बच्चन परिवार पर टूटा दुखों का क़हर, Aishwarya Rai ने छोड़ा घर! एक्ट्रेस का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

Bachchan family,Bollywood News: हिंदी सिनेमा जगत के पावर्ड कपल अभिनेता अभिषेक बच्चन और बॉलीवुड इंडस्ट्री की ब्यूटी क्वीन अर्थात ऐश्वर्या राय बच्चन। इनकी जोड़ी को शायद ही कोई ना करता हो। इन दोनों ही मोस्ट पॉपुलर हस्तियों को फैंस और ऑडियंस आज भी बेशुमार प्यार करते हुए नजर आते हैं। साथ ही साथ इन दोनों स्टार कपल के मध्य जबरदस्त केमिस्ट्री को फैंस काफी अत्याधिक पसंद भी करते हैं।

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय कपल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की जोड़ी को ऑडियंस और इनके फैंस का शुरुआत से ही बेशुमार प्यार मिलता आ रहा है। आपको बता दे कि दोनों की शादी को लगभग 16 वर्ष हो चुके है। ये पावर्ड कपल ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन, दोनों ही प्लेस पर अपनी कमाल की हॉट केमिस्ट्री दिखा चुके हैं।

वहीं इनको लेकर एक बेहद बुरी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल जूनियर बच्चन और ब्यूटी क्वीन जल्द ही एक दूसरे से सेपरेट होने वाले हैं। जी हां आप बिल्कुल सही सुन रहे हैं। वेल ऐसा हम नहीं अपितु ऐसा आज कल सोशल मीडिया पर आ रही इन दोनो के अलगाव की खबरे कह रही हैं। पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं कि अभिषेक और ऐश्वर्या के मध्य मतभेद चल रहा हैं। इसी दौरान अब ऐश्वर्या ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक ऐसी चीज साझा कर दी हैं, जो कि अब दोनों के बिछड़ने की रूमर्ड को और अभी अधिक हवा दे रही हैं।

असल में अभी रिसेंटली ही में Aishwarya Rai ने अपने पिता की बर्थडे पर उन्हे मिस करते हुए कुछ पिक्चर्स इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की थी। जिनमे वे अपने पेरेंट्स के साथ हैं। इन पिक्चर्स में ऐश ने अपनी प्यारी बिटिया के संग भी कुछ फोटोज साझा की हैं। वहीं ऐश ने अपनी मां और पा की कुछ फोटो यहां साझा की हैं उनके साथ लेकिन जो बात ट्रोलर्स को अफवाह पर जोर देने पर मजबूर कर रही हैं, वो ये हैं कि ऐश ने यहां इतनी फोटोज में एक भी फोटो अपने हसबैंड के साथ साझा नहीं की हैं। जिसके बाद अब दोनों की टकरार की खबरे और भी ज्यादा हवा पकड़ रही हैं। ऐश ने अपनी इस पोस्ट के साथ ही एक कैप्शन भी लिखा हैं।

इसमें ऐश ने लिखा हैं कि वे अपने पापा से बेहद ज्यादा लव करती हैं। इसके साथ ही ऐश ने अपने दस को सर्वश्रेष्ठ डैड भी लिखा हैं, ऐश अपने डैड को अज्जा कहती हैं। इसके साथ ऐश्वर्या ने लिखा की उनके पापा काफी ज्यादा kind hearted hain, सबका ध्यान रखने वाले, लवली, स्ट्रॉन्ग और सबसे अच्छे इंसान थे, ऐश Aishwarya Rai ने अपने पापा को बर्थडे की ग्रीटिंग्स देते हुए लिखा हैं कि वे उन्हे अत्यंत ही ज्यादा याद करते हैं। ऐसे में कई यूजर्स ने इस फोटो पर ही ऐश से ये क्वेश्चन कर लिया हैं कि क्या वे अभिषेक से तलाक ले चुकी हैं।