बड़ा हादसा: एसडीएम के रीडर की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, दोनों की मौत, दो लोग घायल

स्वतंत्र समय, नर्मदापुरम

बर्थ डे पार्टी मनाने जा रहे सिवनी मालवा एसडीएम के रीडर और ऑपरेटर की कार को भीलटदेव के पास एक ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे कार में सवार रीडर और ऑपरेटर की मौत हो गयी। वहीं दो अन्य युवक घायल है। जिनका इलाज सिवनी मालवा अस्पताल में चल रहा है। घटना शुक्रवार रात 10 बजे की बताई जा रही है। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।  सिवनी मालवा पुलिस के मुताबिक मृतक यशी पांडे देवल मोहल्ला निवासी था। शुक्रवार को मृतक यशी का जन्मदिन था, वह अपने चार दोस्तों के साथ भीलटदेव के पास ढांबे पर पार्टी मनाने जा रहे थे। कार को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में यशी पांडे और कंप्यूटर ऑपरेटर रामकृष्ण सिंह राजपूत की मौत हो गई। दो दोस्त बसंत और अनुराग सिवनी-मालवा में भर्ती हैं। कार चला रहे सुमित के बाजू में बैठे घायल बसंत ने बताया, यशी के जन्मदिन पर हम चारों दोस्त कार से भीलट देव स्थित रेस्टोरेंट में खाना खाने जा रहे थे। पेट्रोल पंप के पास पहुंचते ही कार के सामने ट्रैक्टर-ट्रॉली आ गई, जिसकी लाइट बंद थी। हम चारों घायल हो गए। यशी और रामकृष्ण को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया था। जिला अस्पताल पहुंचने के पहले ही यशी पांडे और रामकृष्ण सिंह मौत हो गयी।

पिता की जगह यशी को अनुकंपा नियुक्ति मिली थी

यशी पांडे सिवनी-मालवा एसडीएक कार्यालय में पिता की जगह अनुकंपा नियुक्ति मिली थी। मृतक के परिवार में मां, पत्नी और एक बच्ची है। वहीं, रामकृष्ण राजपूत निपानिया गांव का निवासी है। हादसे की जानकारी लगते ही सिवनी मालवा से परिवार व दोस्त नर्मदापुरम पहुंचे। वहीं पुलिस कार को टक्कर मारने वाले पुलिस की तालाश में जुटी हुई है।

इनका कहना है…

एसडीएम कार्यालय में पदस्थ रीडर यशी पांडे के जन्मदिन की पार्टी मनाने कार से जा रहे थे। इस दौरान उनकी कार को ट्रक ने साइड से टक्कर मार दी। जिससे कार में सवार यशी पांडे और रामकृष्ण राजपूत की मौत हो गयी। वहीं दो दोस्त घायल हैं। जिनका इलाज सिवनी मालवा अस्पताल में चल रहा है। ट्रक की तलाश जारी है।

– सज्जन सिंह मुकाती, टीआई सिवनी मालवा