बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी की टिप्पणी पर आप पार्टी ने किया विरोध प्रदर्शन

आम आदमी पार्टी अल्पसंख्यक विंग के प्रदेश सयुक्त सचिव कासिफ खान के नेतृत्व में रीगल चौराहा पर भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी द्वारा संसद में अमर्यादित घृणापूर्ण बयानों के विरोध में प्रदर्शन किया गया. कासिफ खान ने बताया की देश के अल्पसंख्यकों के प्रति भाजपा के सांसद का बयान घोर निंदनीय है ऐसे नफरत फ़ैलाने वाले सांसद पर आपराधिक प्रकरण दर्ज होना चाहिए.एक तरफ तो हम भारत को मदर ऑफ डेमोक्रेसी कहकर गर्व महसूस करते है वही दूसरी ओर संसद में ही देश के सामाजिक ताने बाने को विध्वंस करने का दुःसाहस किया जा रहा है.

आप अल्पसंख्यक प्रदेश अध्यक्ष मिन्हाज आलम ने कहा रमेश बिधूड़ी ने संसदीय गरिमा को ठेस पहुंचाई है भाजपा के असंस्कारी सांसद ने नई संसद में अपने संस्कार का जो प्रदर्शन किया है उससे पूरा देश स्तम्भ है संसद को अपमानित करने वाले ऐसे सांसद की लोकतंत्र के पवित्र मंदिर में कोई जगह नही हो सकती, इस तरह की भाषा का प्रयोग कोई असामाजिक तत्व ही कर सकता है ना कि कोई सांसद.

सांसद रमेश बिधूड़ी कुंठित मानसिकता से ग्रस्त है ऐसे लोगो की समाज मे कोई जगह नही है. जिस तरह सस्ती लोकप्रियता के लिए संसद में गाली गलौच कर अमर्यादित शब्द कहे गए इस घटना ने पूरी दुनिया मे भारत को शर्मसार किया है, ऐसे सांसद के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही होनी चाहिए ताकि भविष्य में ऐसा दुःसाहस कोई न कर सके और देश के लोकतंत्र और कानून व्यवस्था पर जनता का विश्वास मजबूती से बना रहे .नई संसद बदलने से क्या फायदा जब संसद में संस्कार न हो संसद की इस घटना को पूरा देश काले अध्याय के रूप में हमेशा याद रखेगा.