भाजपा के उम्मीदवारों की दूसरी सूची पर मुख्यमंत्री शिवराज ने किया बड़ा दावा! देखें क्या बोले शिवराज

भोपाल, मध्यप्रदेश: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के दौर में, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने अपने उम्मीदवारों की दूसरी सूची का ऐलान किया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इसके समर्थन में अपनी प्रतिक्रिया दी है। भाजपा की दूसरी सूची पर मुख्यमंत्री ने ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा की जनता भाजपा के साथ है।

विकासवाद की जीत: शिवराज ने ट्विटर पर कहा, “केंद्रीय चुनाव समिति द्वारा घोषित होने वाले मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के उम्मीदवारों को हार्दिक बधाई। जनता का साथ भाजपा के विकासवादी दृष्टिकोण के साथ है। हमें पूरा यकीन है कि आप ऐतिहासिक जीत हासिल करेंगे; हार्दिक शुभकामनाएं।”

उम्मीदवारों की दूसरी सूची: बीजेपी ने मध्यप्रदेश के विधानसभा चुनाव के लिए अपनी दूसरी सूची जारी की है, जिसमें कई महत्वपूर्ण नेताओं के नाम शामिल हैं। इस सूची में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, प्रह्लाद पटेल, फग्गन सिंह कुलस्ते, सांसदों और नेताओं को विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवार बनाया गया है।

बीजेपी की चुनौती: इस सूची में कई सांसद, केंद्रीय मंत्री, और राष्ट्रीय कद के नेताओं को विधानसभा चुनाव के लिए प्रस्तुत किया गया है। राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को इंदौर से उम्मीदवार बनाया गया है।

चुनाव समिति की बैठक: भाजपा की दूसरी सूची को लेकर, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में 13 सितंबर को केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक हुई थी। इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गृहमंत्री अमित शाह और अन्य सदस्य शामिल थे। इस बैठक में दूसरी सूची को मंजूरी दी गई।

जानिए कौन हैं उम्मीदवार: सूची में श्योपुर से दुर्गालाल विजय, मुरैना से रघुनाथ कंसाना, दिमनी से नरेंद्र सिंह तोमर, लहार से अमरीश शर्मा गुड्डू, भितरवार से मोहन सिंह राठौर शामिल हैं। इसके साथ ही, अन्य सीटों पर भी अपने उम्मीदवारों का ऐलान किया गया है।

विधायकों का चुनाव: यह चुनाव मध्यप्रदेश के विधानसभा के लिए है, और बीजेपी ने इसके लिए अपने प्रतियोगी पार्टियों के खिलाड़ियों का चुनाव बढ़ा दिया है। चुनावी मैदान में एक दिलचस्प प्रतिस्पर्धा की उम्मीद है।