मतदान का प्रतिशत बढ़ाने के लिए मतदाताओं को दिलाई शपथ, नेशनल साइकिलिस्ट आशा मालवीय पहुंची खंडवा

स्वतंत्र समय, खंडवा
‘बनाओ कीर्तिमान सबसे अधिक मतदान ’ का संकल्प लेकर आज नेशनल साइकिलिस्ट आशा मालवीय खंडवा पहुंची जहां शहर के गणमान्य नागरिकों ने उनका जोरदार स्वागत किया। सुनील जैन ने बताया कि इस अवसर पर जिला प्रशासन द्वारा उपस्थित लोगों को मतदान करने की शपथ दिलाई गई जिला प्रशासन की ओर से एसएस सोलंकी सीईओ जिला पंचायत खंडवा, के आर बड़ोले, अपर कलेक्टर खंडवा, बलराम सिंह राठौड़ थाना प्रभारी सेटी कोतवाली, सूबेदार धरम जामोद , समाजसेवी सुनील जैन, नारायण बाहेती, हर्षा ठाकुर, निशा अग्रवाल.दीपक राठौड़ सहित शहर के वरिष्ठ पत्रकार जय नगाड़ा, शेख शकील, निशात सिदीकी, विजय तीर्थनी, आरक्षक यश मालवीय, इस्माल खान , प्रतिक मिश्रा सहित अन्य लोग मौजूद रहे।
जिला पंचायत सीईओ एसएस सोलंकी ने यहां मौजूद लोगों को मतदान की शपथ भी दिलाई साथ ही मतदान यात्रा की इस मुहिम की तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि काफी सराहनीय यह मुहिम है इसे आम लोगों में मतदान के प्रति जागरूकता आएगी। और वह अपने मत अधिकार का उपयोग करेंगे। विजयदशमी के अवसर पर मंगलवार को नेशनल साइकिलिस्ट आशा मालवीय साइकिल से खंडवा पहुंची। शहर के नगर निगम चौराहे पर उनका जोरदार स्वागत हुआ। जिला पंचायत सीईओ ने उन्हें शील्ड और निर्वाचन संबंधित केप देकर उनका स्वागत किया।
आशा मालवीय ने इस दौरान कहा मध्य प्रदेश में चुनाव का आगाज हो चुका है। जिसको लेकर निर्वाचन आयोग एवं जिला स्तर पर जिला प्रशासन भी मतदान का प्रतिशत बढ़ाने में लगा है । हमारे भी पूरी कोशिश है कि 75 प्रतिशत बढक़र और मतदान प्रतिशत आगे जाए, इसी मुहिम को लेकर आशा मालवीय भोपाल से निकली है जो मध्य प्रदेश की विभिन्न विधानसभाओं से साइकिल के जरिए वोट यात्रा कर रही है। और लोगों को मतदान के प्रति जागरूक भी कर रही है। उल्लेखनीय की साइकिलिस्ट आशा मालवीय का राष्ट्रपति एवं प्रधानमंत्री द्वारा सम्मान भी किया गया है।