मध्य प्रदेश में राजनीतिक गर्माहट: कमलनाथ ने शिवराज पर साधा निशाना, बीजेपी ने दिया करारा जवाब!

जबलपुर: पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर तीखा हमला बोला है, कहते हैं कि बीजेपी के कोई भी नेता या कार्यकर्ता मुख्यमंत्री के रूप में शिवराज सिंह को प्रोजेक्ट करने के लिए तैयार नहीं हैं। कांग्रेस की ओर से यह बयान आया है कि वे चाहते हैं कि बीजेपी शिवराज सिंह चौहान को मुख्यमंत्री के तौर पर प्रस्तुत करे। वे भी कांग्रेस की ओर से कहते हैं कि बीजेपी के नेताओं को शिवराज सिंह चौहान को मुख्यमंत्री के चेहरे के रूप में प्रोजेक्ट करने में शर्म आ रही है। इसके बावजूद, बीजेपी ने भी इसका करारा जवाब दिया है।

मुख्यमंत्री शिवराज की घोषणाओं पर सवाल: कमलनाथ

कमलनाथ ने कहा, “बीजेपी नेता सीएम के रूप में शिवराज सिंह चौहान का चेहरा आगे लाने को तैयार नहीं है। अभी तक बीजेपी के किसी भी नेता ने यह नहीं कहा है कि शिवराज सिंह चौहान मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री के रूप में होंगे।

उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेताओं को सीएम के चेहरे के रूप में शिवराज सिंह चौहान को प्रोजेक्ट करने में शर्म आ रही है।” वे आरोप लगाते हैं कि चुनावी साल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान झूठी योजनाएं कर रहे हैं और उनकी घोषणाएं करने की रफ्तार भी दोगुना हो गई है।

‘कांग्रेस के पास अपना एजेंडा नहीं’: भाजपा

वहीं, शिवराज सरकार के उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव ने कमलनाथ तीखा जवाब देते हुए कहा कि उन्हें भारतीय जनता पार्टी की चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। मंत्री मोहन यादव कहते हैं कि कमलनाथ खुद अपने आपको मुख्यमंत्री पद का चेहरा बता रहे हैं। मगर कांग्रेस की ओर से कोई भी कार्यकर्ता उन्हें मुख्यमंत्री का चेहरा मानने के लिए तैयार नहीं हैं।