‘राक्षस’ वाले बयान पर CM शिवराज का कांग्रेस पर हमला, बोले- राहुल जी, क्या यही मोहब्बत की दुकान है? हम जनता को भगवान मानते हैं

भोपाल : कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला के ‘राक्षस’ वाले बयान पर सीएम शिवराज ने करारा हमला बोलते हुए कहा है कि, कांग्रेस लीडर प्रियंका गांधी जी और राहुल जी क्या करोड़ो की संख्या वाली जनता जो आपको वोट देती है वह सभी राक्षस है? इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जब नाश मनुज पर छाता है, पहले विवेक मर जाता है। ये कांग्रेस है, जिसके नेता कह रहे हैं जनता राक्षस है।

सीएम शिवराज बोले- मध्यप्रदेश मेरा मंदिर है, इस प्रदेश में रहने वाली जनता हमारी भगवान है

सीएम ने कहा हमारी बीजेपी इन्हीं करोड़ों लोगों को भगवान मानती हैं। इसके साथ ही मैं भी हमेशा कहता हूं कि मध्यप्रदेश मेरा मंदिर है, इस प्रदेश में रहने वाली जनता हमारी भगवान है और उस जनता के पुजारी हम हैं। और आप है कि इन्हें राक्षस कह रहें हैं और श्राप भी दे रहे हैं। आप जनता को भगवान नहीं मानते हैं। आप स्वयं को भगवान मानते हैं और श्राप दे रहे हैं। क्या यही आपकी मोहब्बत की दुकान है?

चिकित्सा शिक्षा मंत्री बोले- यह कांग्रेस के संस्कार है

दूसरी ओर सीएम शिवराज के साथ साथ चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने भी अपना बयान जारी करते हुए कहा कि, सुरजेवाला ने जो बयान दिया है वह कांग्रेस के संस्कार और उसकी परिपाटी है। हमेशा से ही गांधी परिवार ने जनता का अपमान किया है। लोकतंत्र में जनता भगवान होती है। गांधी परिवार अभी तक बीजेपी के नेताओं को गाली दे रहा था और अब जनता को गाली दे रहे हैं। लोकतंत्र मैं इनका कहीं स्थान नहीं है।

सुरजेवाला ने हरियाणा के कैथल में की थी विवादित टिप्पणी

गौरतलब है कि रणदीप सुरजेवाला ने हरियाणा के कैथल जिले में राक्षस वाली विवादित टिप्पणी की थी। इसी के बाद से देशभर में उनकी टिप्पणी का विरोध किया जा रहा है। इसी कड़ी में बीजेपी ने भी अपने हमलावरों को तैयार कर एक के बाद एक हमला करना शुरू कर दिया है।