रूठी Rani Chatterjee को प्यार भरे अंदाज में मनाते दिखें Pawan Singh, जिसे देख फैंस के दिलों की बढ़ी धड़कनें

Pawan Singh- Rani Chatterjee Bhojpuri hit Song: भोजपुरी सिनेमा जगत की लोकप्रिय अदाकारा रानी चटर्जी। जिन्हें आज कौन नहीं जानता। यह भोजपुरी जगत की लोकप्रिय अभिनेत्रियों में शुमार हैं। साथ ही रानी चटर्जी आएं दिन मीडिया की खबरों ने सनसनी की तरह छाई रहती हैं। आपको बता दें कि एक्ट्रेस रानी फिल्म के साथ साथ ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी काफी ज्यादा सक्रिय रहती हैं। वहीं ये एक्ट्रेस अपने करियर के सातवें शिकार तक पहुंच चुकी हैं।

इनके सॉन्ग आए दिन इंटरनेट पर जमकर वायरल होते हुए दिखाई देते हैं। जहां रानी चटर्जी की सेक्सी और दिल को लुभाने वाली कातिलाना अदाओं के चलते भोजपुरी ऑडियंस उन्हें हद से ज्यादा प्यार और पसंद करती हैं। जो अत्यंत ही सेक्सी और ग्लैमर अवतार से चारों तरफ अपने हुस्न की बिजलियां गिरती हुई दिखाई देती हैं। इनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा विशाल और दूर दूर तक फैली है।

यहां रानी चटर्जी आए दिन अपनी इमेजेस को सोशल मीडिया हैंडल पर साझा कर अपने चाहने वालों के दिल का पारा बढ़ाती हुई नजर आती हैं। वहीं आज कल इंटरनेट पर रानी चटर्जी का एक सॉन्ग सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ इंटरनेट पर खूब ज्यादा बवाल मचा रहा है, जिसमें वह पवन सिंह से नाराज हो जाती हैं और अभिनेता उनको मनाने में काफी ज्यादा मशक्कत करते हुए नजर आते हैं। साथ ही इसमें खट्टी मीठी नोकझोंक के साथ बेतहाशा लव का तड़का भी देखने को मिल रहा है। जिसे देख उनके फैंस के दिलों की धड़कने तेजी से बढ़ने लगी हैं और इनकी जबरदस्त केमिस्ट्री भी फैंस को खासा पसंद आ रही हैं। जो सॉन्ग इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है, उसका नाम सेम टू सेम(same to same) है।

इस वायरल ट्रैक को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने अपने बोल से दिए हैं। इस सॉन्ग के संवाद को आजाद सिंह ने बुना है और इसका संगीत शाम आजाद ने दिया है। ऑडियंस इस Boss Music Bhojpuri यूट्यूब चैनल पर आसानी से देख सकती हैं। जिसपर 3.6 मिलियन से भी अधिक व्यूज देखने को मिल रहे हैं। इस नए वायरल वीडियो पर फैंस द्वारा लाखों लाइक्स और हजारों कमेंट कर दोनों की दमदार केमिस्ट्री की जमकर तारीफ की जा रही है। और रानी चटर्जी के हुस्न को देख कई फैंस उनकी फिटनेस की भी जोरों शोरों से तारीफ कर रहे हैं।

वहीं इस लेटेस्ट वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि ये दोनों स्टार एक दूसरे के साथ सॉलिड डांस स्टेप करते हुए ऑडियंस को अपना मुरीद बना रहे हैं। इस सॉन्ग में रानी चटर्जी के स्टाइल की बात करें तो एक्ट्रेस ने फ्लोरल टॉप के साथ मिनी स्कर्ट कैरी किया हैं। वहीं अभिनेता पवन सिंह भी कुछ कम नहीं लग रहे हैं। वो भी अत्याधिक सुंदर दिख रहे हैं। ये सॉन्ग भले ही ओल्ड हो गया हो लेकिन यूट्यूब पर अभी भी काफी ज्यादा ट्रेंड कर रहा हैं। इस वायरल सॉन्ग वीडियो को भोजपुरिया फैंस कई बार देख रहे हैं।