शार्ट ड्रेस पहन Janhvi Kapoor ने गिराई हुस्न की बिजलियां, दिलकश अदाओं से बढ़ाया इंटरनेट का पारा, देखें तस्वीरें

Janhvi Kapoor Latest Photoshoot: हिंदी सिनेमा की लोकप्रिय और खूसबूरत अभिनेत्री एक्ट्रेस जान्हवी कपूर को आज कौन नहीं जानता। दरअसल अभिनेत्री जान्हवी ने बॉलीवुड की दुनिया में कदम अपनी पहली फिल्म ‘धड़क’ से रखा था। जो की इनकी पहली डेब्यू मूवी थी। इसी के बाद से लगातार जान्हवी सुर्खियां बटोर रही हैं। जहां आए दिन मीडिया की लाइमलाइट का विषय बनी हुई रहती है। साथ ही वे फिल्मों से अधिक अपनी फिटनेस और योगा को लेकर फैंस की नजरों में छाई हुई रहती हैं। वह सोशल मीडिया अकाउंट पर भी अत्याधिक सक्रिय रहती हैं।

वहीं जान्हवी हमेशा अपने सोशल मीडिया पर अपनी संसेशन बोल्ड और ग्लैमरस पिक्चर्स अपने फैंस के साथ साझा कर उनको अपनी अदाओं के जबरदस्त जलवे दिखाती हुई नजर आती हैं और अभिनेत्री की प्रत्येक फोटो पर फैंस भी बेशुमार इज्जत और सम्मान समेत प्रेम लुटाते हैं। वहीं अभी हाल ही में, जान्हवी ने अपनी कुछ हॉट इमेजेस साझा की हैं जिसने इंटरनेट की गलियों में बवाल मचा दिया हैं। उनके फैंस तो उनकी एक झलक पाने के लिए काफी बेताब हो रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

गौरतलब है कि सबसे तीव्रता से आगे बढ़ने और पॉपुलैरिटी के मामले में एक्ट्रेस का उल्लेख किया जाए तो इस सूची में सबसे शीर्ष पर पहला नाम बॉलीवुड गलियारों की मशहूर अदाकारा जाह्नवी कपूर का नाम टॉप पर लिया जाता है। वहीं बॉलीवुड की दिवंगत मशहूर अदाकारा श्रीदेवी और फिल्म डायरेक्टर बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी आज किसी इंट्रोडक्शन पर निर्भर नहीं है। अपने दिलकश हुस्न और जिम में वर्कआउट के माध्यम से जाह्नवी कपूर ने बहुत कम समय में अपनी एक बड़ी फैन फॉलोइंग प्राप्त कर ली है।

आजकल जान्हवी कपूर सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और सोशल मीडिया पर अपने करोड़ो चाहने वालों के लिए रोजाना एक से बढ़कर एक फोटोज साझा करती रहती हैं। उनका नया फोटोशूट भी उनकी ब्यूटी का साक्षी बना है। कपूर काफी सक्रिय रहती है।

वहीं जहां आए दिन ही अभिनेत्री की लेटेस्ट इमेजेस और विडियोज चर्चा का सबब रहती है। अब अभिनेत्री ने बीते कुछ दिनों पहले अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी फोटो की एक सीरीज शेयर की है। अभिनेत्री जाह्नवी कपूर से यह फोटोशूट एक उच्च और श्रेष्ठ ब्रांड के लिए करवाया गया है। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि जाह्नवी कपूर अपने एलिगेंट लुक से हर किसी को लुभा रही है।

वहीं इस फोटोशूट में एक्ट्रेस जान्हवी ने अत्याधिक स्टाइलिश शार्ट ड्रेस में अपना ग्लैमरस सेक्सी स्टाइल से सबका दिल जीत रही हैं। जहां स्पष्ट रूप से दर्शा रही है। इतना ही नहीं जाह्नवी कपूर की हॉटनेस का स्टाइल आप इन फोटो के माध्यम से बड़ी सरलता के साथ लगा सकते हैं। अभिनेत्री का यह फोटो शूट सोशल मीडिया पर बेहद ज्यादा तेजीतीव्रता के साथ से वायरल हो रहा है। फैंस एक्ट्रेस की फोटोज को काफी लाइक कर रहे हैं और कमेंट भी मिल रहे है।

अभी हाल ही में एक्ट्रेस और धड़क फेम जाह्नवी कपूर को हिंदी फिल्म के साथ OTT फिल्म बवाल में देखा गया था। इस फिल्म में एक्ट्रेस जान्हवी ने शानदार काम किया था और अपने कार्य से प्रत्येक लोगों को अपना दीवाना बना दिया था। एक्ट्रेस के जबरदस्त अभिनय को फिल्म क्रिटिक द्वारा भी समर्थन गया था। इसके बाद से एक्ट्रेस जान्हवी कपूर के पास और भी कई सारे प्रोजेक्ट हैं जिनपर उन्होंने अभी कुछ कहने से मना कर दिया हैं।