शुजालपुर विधानसभा से कांग्रेस उम्मीदवार सिकरवार ने भरा नामांकन

स्वतंत्र समय, शाजापुर

विधानसभा चुनाव की सरगर्मी तेज हो चुकी है और नामांकन प्रक्रिया शुरू होने के साथ ही प्रत्याशी अपने फार्म दाखिल कर रहे हैं। शुजालपुर विधानसभा से कांग्रेस के अधिकृत उम्मीदवार रामवीरसिंह सिकरवार ने समर्थकों के साथ पहुंचकर रिर्टनिंग अधिकारी को अपना नामांकन दाखिल किया।

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस हाईकमान द्वारा शुजालपुर विधानसभा से रामवीरसिंह सिकवार पर भरौसा जताते हुए उन्हे पार्टी से उम्मीदवार घोषित किया है। कांग्रेस द्वारा जारी मेंडेड पर सिकरवार ने बुधवार को रिटर्निंग अधिकारी महेंद्रसिंह किरार को अपना नामांकन पत्र जमा किया। इस दौरान सिकरवार ने मीडिया से चर्चा में कहा कि भाजपा के झूठे वादे से आज पूरा प्रदेश त्रस्त हो चुका है और अब शिवराजसिंह की झूठी घोषणाओं को आईना दिखाने का वक्त आ गया है। उन्होने कहा कि आने वाली 17 नवंबर को शुजालपुर के साथ प्रदेश का प्रत्येक नागरिक भाजपा को सत्ता से बेदखल करने के लिए मतदान करेगा। उन्होने कहा कि शुजालपुर में कांग्रेस पार्टी का हर एक कार्यकर्ता पूरी ईमानदारी के साथ पार्टी का सहयोग कर विजय दिलाने हेतु तत्पर है। नामांकन दाखिल करने के बाद हजारों कार्यकर्ताओं के हुजुम के साथ सिकरवार ने शुजालपुर में रैली निकालकर मतदाताओं का आशीर्वाद लिया।

रिटर्निंग अधिकारी ने कहा सिकरवार ने कांग्रेस से भरा नामांकन

कांग्रेस के कुछ बागी सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को भ्रमित करने का प्रयास कर रहे हैं कि शुजालपुर विधानसभा से प्रत्याशी का नाम होल्ड रखा गया है। जबकि कांग्रेस ने अपने अधिकृत उम्मीदवारों की दूसरी जारी की थी, जिसमें शुजालपुर विधानसभा से रामवीरसिंह सिकरवार को अपना उम्मीदवार घोषित किया गया है। सिकरवार ने पार्टी द्वारा जारी अधिकृत उम्मीदवारी के दस्तावेजों के साथ नामांकन दाखिल किया। शुजालपुर रिटर्निंग अधिकारी महेंद्रसिंह किरार ने बताया कि बुधवार को सिकरवार ने कांग्रेस उम्मीदवार के समस्त वैध दस्तावेजों के साथ नामांकन दाखिल किया है।