शैल्बी हॉस्पिटल के परिवार से जुड़े न्यूरोसर्जन डॉ संदीप मूलचंदानी

इंदौर : मेडिकल हब के रूप में स्थापित हो चुके इंदौर में मस्तिष्क की बीमारी से जुड़े रोगियों के लिए अच्छी खबर है। मरीजों की बेहतर चिकित्सा सुविधा के लिए न्यूरोसर्जन डॉ संदीप मूलचंदानी अब इंदौर के शैल्बी हॉस्पिटल परिवार से जुड़ गए हैं। डॉ मूलचंदानी के पास एमबीबीएस, एम एस एवं दिल्ली से न्यूरोसर्जरी में डीएनबी जैसी योग्यताएं है। वे स्पाइन सर्जरी, न्यूरोनकोलॉजी, न्यूरोट्रॉमा, बाल चिकित्सा न्यूरोसर्जरी और वैस्कुलर न्यूरोसर्जरी जैसी विधाओं में दक्ष हैं एवं एंडोस्कोपिक स्पाइन सर्जरी (यूबीई और ट्रांसफोरामिनल एंडोस्कोपी) में विशेष रूप से प्रशिक्षित है, जिसका लाभ ब्रेन एवं स्पाइन से जुड़ी समस्याओं से जूझ रहे मरीज शैल्बी हॉस्पिटल पहुंचकर ले सकते हैं।

न्यूरोसर्जन डॉ संदीप मूलचंदानी ने इस मौके पर कहा, “मुझे बेहद ख़ुशी है कि मैं शैल्बी परिवार से जुड़ रहा हूँ यहाँ वे सारी सुविधाएँ एवं उपकरण मौजूद हैं जिनसे हम मरीजों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएँ दे सकते हैं। मैं शैल्बी में आने वाले रोगियों के सही उपचार एवं निदान को अपना कर्त्यव्य मानते हुए अपनी सेवाएँ शुरू कर रहा हूँ, मेरा लक्ष्य है कि हर रोगी को उच्च-गुणवत्ता वाली सेवा मिले और वे स्वस्थ और संतुष्ट रहें।”

शैल्बी हॉस्पिटल के मेडिकल सुप्रिटेंडेंट डॉ विवेक जोशी ने कहा “शैल्बी परिवार डॉ मूलचंदानी का अपने परिवार में हार्दिक स्वागत करता है, हम उनकी ऊर्जा, योग्यता और निष्ठा को जानते हैं, हमें विश्वास है कि उनके अनुभव और विशेषज्ञता से हमारे रोगियों को और बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं प्राप्त होंगी, हम न्यूरोसर्जरी की सफलता के लिए हमारी पूरी सहायता का आश्वासन देते हैं।”

डिप्टी चीफ एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर श्री अंकुर खरे ने शैल्बी परिवार के विस्तार पर शुभकामनाएं देते हुए कहा “हमें ख़ुशी है कि डॉ मूलचंदानी जैसे दक्ष डॉक्टर हमसे जुड़े हैं, यह विस्तार हमें ज्यादा से ज्यादा लोगों की सेवा करने में सहायता करेगा, डॉ मूलचंदानी हमारे परिवार के अहम् सदस्य बने हैं एवं उनकी सेवाओं ने हमें काम करने का एक नया उत्साह और जोश प्रदान किया है।”