श्रीलंका में विराट कोहली को फैंस ने इस कदर घेरा, देखें वीडियो

India vs Sri Lanka Final: भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए एशिया कप फाइनल मुकाबले में भारत ने श्रीलंका को 10 विकेट से हराकर एशिया कप अपने नाम कर लिया है। इस बिच विराट कोहली का एक वीडियो सामने आया है जिसमें कोलंबो में होटल से निकलते समय अचानक फैंस ने उन्हें घेर लिया। इस दौरान बाकी और भी खिलाड़ी वहां मौजूद थे लेकिन वह आराम से किनारे से निकल गए।

 

विराट कोहली को दुनिया के हर कोने से पसंद किया जाता है। इसका एक उदाहरण श्रीलंका में भी देखने को मिला। जहां फैंस ने विराट कोहली को घेर लिया और उनके साथ फोटो और वीडियो खिंचवाने के लिए काफी उत्साहित नजर आए। इस दौरान कोहली के साथ चल रहे सुरक्षा कर्मियों ने हालात को संभालते हुए उन्हें वहां से सुरक्षित निकाल लिया।

आपकों बता दें, एशिया कप 2023 में विराट कोहली का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला है। इससे पहले पाकिस्तान के खिलाफ सुपर 4 मैच में कोहली ने शानदार 122 रनों की नाबाद पारी खेली थी। इसी के चलते विराट कोहली ने एशिया कप 2023 में एक और खास उपलब्धि हासिल की है। पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में कोहली ने वनडे में 13000 रनों का आंकड़ा भी पार करने में कामयाब रहे। वही कोहली अब वनडे में शतकों के मामले में क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर से सिर्फ दो शतक दूर है।