सड़क नहीं तो वोट नहीं, ग्रामीणों की चेतावनी, सानोदा के ग्रामीणों ने तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

स्वतंत्र समय, बक्स्वाहा

विकासखंड के अंतर्गत कई ग्राम आज भी मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रहे हैं जहां पहुंच मार्ग तक नही है वही ग्रामीण अपने गांव के विकास के सपने देख रहे हैं ऐसा ही एक गांव सनोदा है जहां पानी, शिक्षा, रोड जैसी सुविधाएं दूर-दूर तक नजर नहीं आ रही इसी समस्या को लेकर ग्राम के लोगों ने तहसील पहुंचकर,रोड नहीं तो वोट नहीं के नारे लगाकर तहसीलदार को एक ज्ञापान दिया। ग्रामीण बोले विकासखंड अंतर्गत आने वाले सनोदा पंचायत तक जाने वाली रोड  डगरई तिराहा से केवलारी, सानोदा, लहरपुरा तक का कच्चा रास्ता है इस सात किलो मीटर के रास्ते मे दो पुलिया है जो बरसात मे पानी आ जाने के कारण मुख्यालय तक जाने के लिए आवागमन बंद हो जाता है।

ग्रामीणों ने कहा रोड नहीं तो वोट नहीं: ग्रामीण क्षेत्र से आये लक्ष्मीबाई सरपंच, गणेश यादव, जमुना यादव, हीरा यादव, संतोष बसोर, नंदकिशोर यादव, राम सिंह यादव, शंकर यादव, रतन यादव, कल्लू यादव, पार्वती यादव का कहना है कि अगर विधानसभा चुनाव के पहले हमारे इस रास्ते को प्रधानमंत्री ग्राम सड़क में नहीं जोड़ा गया तो हम सभी 4 ग्रामों के रहवासी अपना विधानसभा चुनाव में मत नहीं डालेंगे। सरपंच लक्ष्मीबाई ने बताया कि इस रास्ते को लेकर हमारे द्वारा कलेक्टर को भी अवगत कराया गया कई बार जनप्रतिनिधियों से भी कहा गया लेकिन आज तक इस तरफ किसी भी अधिकारी और जनप्रतिनिधि का ध्यान नहीं है।

रोड नहीं डलता तो हम मतदान नहीं करेंगे

इस मामले में तहसीलदार भारत पांडे  सनोदा पंचायत की लगभग 4 ग्रामों के द्वारा रास्ते को लेकर एक आवेदन दिया गया है और कहा गया है कि अगर रोड नहीं डलता तो हम लोग मतदान नहीं करेंगे। यह जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों तक पहुंचाई जा रही है।