सरकार को भ्रष्टाचार पर घेरने वाली कांग्रेस को उसके ही मुद्दे पर बीजेपी ने घेरा  

स्वतंत्र समय, भोपाल/जबलपुर

सरकार को 50 फीसदी कमीशन के मामले को लेकर घेरने वाली कांग्रेस को उसके ही मुद्दे पर अब बीजेपी कटघरे में खड़ा कर रही है। 18 साल विकास और भ्रष्टाचार को लेकर चलने वाली कांग्रेस और प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ को कमीशननाथ और करप्शननाथ बताकर बीजेपी जोरदार घेर रही है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने शुक्रवार को कांग्रेस पर जोरदार हमला किया। उन्होंने जबलपुर में मीडिया से बात कर कहा कि कांग्रेस केवल और केवल झूठ की दुकान है। तुष्टिकरण की राजनीति, आतंकवाद का समर्थन करना कांग्रेस की पहचान है और जिस तरह पिछले चुनाव में झूठे वादे कर कांग्रेस ने प्रदेश की जनता के साथ धोखा किया था, उसी तरह इस चुनाव में भी उनकी झूठ की दुकान खुल गई है, किंतु अब झूठ की दुकान और झूठ के पकवान मप्र में नहीं चलेंगे।

2018 की घोषणाओं पर जबाव दें प्रियंका-राहुल

भाजपा अध्यक्ष शर्मा ने कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के मप्र के दौरे के दौरान की घोषणाओं पर प्रतिक्रिया पर कहा कि 2018 में कांग्रेस के नेता और प्रियंका और भाई राहुल गांधी ने जो घोषणा की थी, उन घोषणाओं का जवाब प्रदेश की जनता आपसे चाहती है। प्रियंका, राहुल और पूरी कांग्रेस पार्टी ने किस प्रकार से प्रदेश की जनता के साथ छलकपट कर धोखा दिया था, जिसमें हमारे किसान भाइयों को डिफाल्टर घोषित करा दिया था। किसानों के साथ आपने धोखा किया और हमारी सरकार आने पर 22 सौ करोड़ रुपए का भुगतान सरकार ने कर किसानों का सम्मान वापस दिलाते हुए उन्हें डिफाल्टर से नॉन डिफाल्टर बनाने का काम किया।

झूठी घोषणाओं को लेकर निशाने पर कांग्रेस

शर्मा ने कहा प्रियंका और भाई राहुल गांधी पिछले चुनाव में आए थे और उन्होंने ऑन रिकॉर्ड कहा था कि 4 हजार रुपए बेरोजगारी भत्ता नौजवानों को देंगे, पर आपने नौजवानों के साथ धोखा किया और अब बच्चों को फीस माफी व मासिक भत्ता देने का झूठ बोलकर बच्चों को भी धोखा देने का काम कांग्रेस कर रही है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मैं प्रियंका से पूछना चाहता हूं कि आपके बंटाढार नेता दिग्विजय सिंह जैसे लोग जो पीएफआई आतंकवादी संगठन का समर्थन करते है। आपके इंडी गठबंधन के नेता और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष के बेटे सनातन को समाप्त करने की बात करते है। सनातन को एड्स जैसी बीमारी कहते है। सनातन को मानने वाला प्रदेश है, यहां की साढ़े नौ करोड़ की जनता पूछना चाहती है। आप सनातन पर आक्रमण करने वालों के साथ क्यों खड़ी हैं?

15 महीने में प्रदेश को भ्रष्टाचार का बना दिया अड्डा

शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के शासन में बीमारू राज्य रहे मप्र को भाजपा की सरकार ने विकसित राज्य की श्रेणी में लाकर खड़ा किया है और हर गरीब के जीवन में खुशी लाने का काम किया है और जो कार्य भाजपा की सरकार ने किया है, उसके आधार पर हम कह सकते हैं कि आने वाले समय में मध्यप्रदेश स्वर्णिम मप्र बनेगा और यह बात यहां की जनता जानती है और जनता यह भी जानती है कि करप्शननाथ ने 15 महीने में मप्र की जनता के हक और अधिकार को छीना और प्रदेश को भ्रष्टाचार का अड्डा बना दिया था और भ्रष्टाचार का पैसा जो ऊपर तक जाता था जो आपके यहाँ भी पकड़ा गया था। प्रियंका जी बताए 281 करोड़ रुपये जो मिले थे वह कहां से आये थे इसका जबाब प्रियंका जी राहुल जी प्रदेश की जनता को दे।