सामाजिक कार्यक्रमों में लगातार सहभागिता से समाजों के बीच बना रहे पैठ

स्वतंत्र समय, इंदौर

पूड़ी तलते नजर आए भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय

17 नवंबर को होने वाले चुनाव में हर कोई रंगता नजर आ रहा है। मतदाताओं तक अपना मैसेज पहुंचने के लिए प्रत्याशी अलग-अलग कार्य करते भी नजर आ रहे हैं। अब भाजपा राष्ट्रीय महासचिव एवं क्षेत्र क्रमांक 1 के प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय का एक अलग अंदाज देखने को मिला है। दरअसल बलाई समाज के सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे कैलाश विजयवर्गीय समाजजनों के लिए पुडिय़ा तलते नजर आए। राजा बली के वंशज बलाई समाज का सम्मेलन एवं सम्मान समारोह  रखा गया, जिसमें  कैलाश विजयवर्गीय एवं उनकी धर्मपत्नी आशा विजयवर्गीय शामिल हुए। क्षेत्र क्रमांक 1 के नागिन नगर स्थित पटेल धर्मशाला में बलाई समाज के सम्मेलन का आयोजन किया गया था। सम्मेलन के साथ ही यहां समाजजनों के लिए भोजन व्यवस्था भी रखी गई थी। सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे कैलाश विजयवर्गीय को समाज अध्यक्ष नरेंद्र राठौर भोजनशाला दिखाने के लिए लेकर गए थे। वहां हलवाई कढ़ाई में पुडिय़ा तलता नजर आया। उसे देख कैलाश विजयवर्गीय खुद को रोक नहीं सके और पूड़ी तलने बैठ गए।

विधानसभा क्षेत्र को बता रहे परिवार

राऊ विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी जीतू पटवारी ने कहा कि राजनीति मेरे लिए हमेशा दूसरे पायदान पर रहेगी, पहले पायदान पर मेरा परिवार मेरी राऊ विधानसभा है। आपके प्रेम स्नेह और विश्वास से ही आज मैं यहां हूं। इसी के साथ वे यहां पर युवाओं से मिल रहे हैँ। लगातार मैराथन कर रहे हैं। वहीं अपने से बड़ों का आशीर्वाद लेने में भी पीछे नहीं हट रहे हैं, फिर चाहे भाजपा के प्रत्याशी मधु वर्मा ही क्यों न हों। इस दौरान भाजपा नेता हरिनारायण यादव सूरज केरो, निरंजन सिंह चौहान गुड्डू, संदीप दुबे, दीपक जैन टीनू, योगेश मेहता, दिनेश वर्मा और महेश चौधरी एवं बलाई समाज के वरिष्ठ और प्रबुद्ध जन उपस्थित रहे।

मेंदोला ने बताई जीत की वजह

क्षेत्र दो के विधानसभा प्रत्याशी रमेश मेंदोला ने कहा कि पिछले 30 वर्षों में इंदौर के विधानसभा क्षेत्र 2 में भाजपा ने विकास  का कीर्तिमान रचा है और यही कारण है कि इस क्षेत्र में भाजपा लगातार जीत का भी कीर्तिमान रच रही है। किसी ज़माने में इंदौर का पिछड़ा माना जाने वाला हमारा क्षेत्र आज पूरे प्रदेश में विकास की पहचान बन गया है. इस विकास गाथा को इस डिजिटल बुक में समेटने का प्रयास किया है। वार्ड 34 में शनिवार को अपने क्षेत्र के लोगों से मिलकर भाजपा की विजय का कीर्तिमान रचने का आग्रह करूंगा।

युवाओं के साथ बुजुर्गों से की मुलाकात

विधानसभा 5 के कांग्रेस प्रत्याशी सत्यनारायण पटेल ने शुक्रवार को वार्ड 51 में जनसंपर्क कर युवाओं, महिलाओं और बुजुर्गों से मुलाकात की। उन्होंने इस दौरान क्षेत्र की समस्याएं भी जानीं। उनका जगह-जगह नागरिकों के साथ ही मतदाताओं ने अभिवादन किया। शनिवार के लिए पटेल का जनसंपर्क वार्ड 42 के साकेत गार्डन से शुरू होगा। इसके बाद वे वार्ड 48 और वार्ड 50 में जनसंपर्क करेंगे।