हम रणनीति के तहत नेताओं को टोह लेने कांग्रेस पार्टी में भेज रहे,  भाजपाइयों के पार्टी छोड़ने पर रामपाल सिंह का खुलासा

स्वतंत्र समय, भोपाल

लगातार बीजेपी नेताओं के पार्टी छोड़ने के मामले पर पूर्व मंत्री और रायसेन की सिलवानी से बीजेपी विधायक रामपाल सिंह ने नए खुलासा से नया मोड़ आ गया है। बालाघाट के पूर्व सांसद बोध सिंह भगत के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर रामपाल सिंह ने कहा कि कुछ लोगों को हम रणनीति के तहत भेज रहे हैं। जब से सरकार में रहते हुए कांग्रेस के 27 विधायक हमारी पार्टी में आए हैं, तब से पार्टी सदमें में है। उस सदमे को मिटाने के लिए और मन को बहलाने के लिए किसी को भी पकड़कर ले आते हैं फोटो खिंचवा देते हैं, लेकिन ये लोग लौटकर तो हमारे पास ही आएंगे। क्योंकि सरकार हमारी ही आ रही है। हमारी टीम से कुछ लोगों को हम जानबूझकर भेज रहे हैं। ये हमारी योजना में हैं। उनको तसल्ली मिल जाए।

कुछ दिन बाद लौटकर आएंगे हमारे नेता: रामपाल सिंह ने कहा कि आजादी के बाद किसी सरकार के इतने विधायक टूटकर आए हों ये पूरे विश्व में रिकॉर्ड बना है। सत्तापक्ष के विधायक और मंत्री सरकार को छोड़कर आए हों। कांग्रेस उस सदमे को दबाने की कोशिश कर रही है। लोगों को पकड़कर लाते हैं, मनाते हैं। अगर किसी को टिकट नहीं मिला तो लोग गुस्से में होते हैं। क्षणिक गुस्सा आता है और फिर दो चार दिन में शांत हो जाते हैं। सबको मालूम है कि सरकार बीजेपी की आ रही है।

बोध सिंह का पलटवार, रामपाल ने मुझे पहचाना नहीं

रामपाल सिंह के बयान पर पूर्व सांसद बोध सिंह भगत ने कहा कि रघुकुल रीति सदा चली आई, प्राण जाईं पर वचन ना जाई। सिंह ने हमको पहचाना नहीं। यह उनकी निगाह में होगा, लेकिन मेरा इतिहास है जो एक बार कह दिया वो रामबाण है। बोध सिंह ने कहा कि भाजपा की कोई सोच नहीं है।