हरदा से इंदौर जा रही यात्री बस पलटी, ढाई साल के बच्चे की मौत, 15 घायल

स्वतंत्र समय, खातेगांव

हरदा इंदौर मार्ग पर खातेगांव के नजदीक पाड्यादेह-बरवई फांटे के पास एक यात्री बस पलट गई। हादसे में ढाई साल के बच्चे की मौत हो गई और करीब 15 यात्रियों को चोट आई है। हादसा करीब 2.15 बजे हुआ। जानकारी के अनुसार, बस (एमपी 47 पी 0399) हरदा से इंदौर जा रही थी। बस में सवार एक यात्री ने बताया कि बस की गति बहुत तेज थी। ड्राइवर का कंट्रोल गाड़ी पर नहीं रहा और खातेगांव से कुछ किमी आगे ही बस पलट गई।सूचना मिलने पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे। गंभीर घायलों को एम्बुलेंस की मदद से खातेगांव सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया है। जहां घायलों का प्राथमिक उपचार किया गया। गंभीर रूप से घायल चार को इलाज के लिए हरदा रेफर किया गया है। दुर्घटना में ढाई साल के बालक रोहित निवासी कुसमानिया थाना कन्नौद की मौत हो गई।

दो क्रेन की मदद से बस को निकाला

सूचना पर मौके पर पहुंची प्रशासन की टीम 2 क्रेन की मदद से बस को खंती से बाहर निकाली और उसमें दबी महिला को बाहर निकाल कर इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे जहां महिला की हालत ज्यादा गंभीर होने पर उसे इलाज के लिए हरदा रेफर किया गया है।

हादसे में ये हुए घायल

सुनीता बाई पति चिंताराम उम्र 40 वर्ष, अनुसुइयाबाई पति नर्मदा प्रसाद उम्र 35 वर्ष, अनीता बाई पति विद्यानंद उम्र 24 वर्ष, विद्यानंद 35 वर्ष ,कैलाश छोटेलाल 65 वर्ष, ममता बाई 35 वर्ष ,सतीश नाथ 40 वर्ष, पूजा नर्मदा प्रसाद 15 वर्ष, लक्ष्मी गणेश 10 वर्ष, संतोष रामदेव 45 वर्ष ,सुनीता बाई रामस्वरूप 35 वर्ष, सांवलीबाई गेंदालाल 60 वर्ष, सुनीता महेश 45 वर्ष, मांगीलाल 40 वर्ष घायल हुए।

अस्पताल स्टाफ ने तत्परता से किया घायलों का इलाज

बस दुर्घटना में घायल यात्रियों को जैसे ही इमरजेंसी वाहनों से लेकर अस्पताल पहुंचे वहां मौजूद डॉक्टर आशुतोष व्यास, शुभम तिवारी, लेखराज बनिया, अजय मरमट एवं स्टाफ ने बड़ी तत्परता के साथ घायलों का उपचार किया।

आरक्षक ने दिखाई तत्परता

यात्री बस के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना मिलते ही खातेगांव पुलिस थाने पर पदस्थ जांबाज आरक्षक आनंद जाट थाना प्रभारी विक्रांत झंझोट के साथ मौके पर पहुंचे ओर उन्होने बड़ी तत्परता से थाना प्रभारी के साथ मिलकर यात्री बस में फंसे यात्रियों को बहार निकाल कर पुलिस वाहन से अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उनका इलाज कराया।