अद्भुत है इंदौर अद्भुत है इंदौर की जनता और अद्भुत है इंदौर के जन प्रतिनिधि – शिवराज सिंह चौहान

हाईलाइट पॉइंट

जनसहभागिता का मॉडल है इंदौर और प्रदेश भी उसी राह पर चल पड़ा है – शिवराज सिंह चौहान

सचमुच में इंदौर एक नया दौर ही है – शिवराज सिंह चौहान

अद्भुत है इंदौर अद्भुत है इंदौर की जानता और अद्भुत है इंदौर के जन प्रतिनिधि -शिवराज सिंह चौहान

महापौर जी सांसद जी सभी जनप्रतिनिधि इंदौर की जानता कर्मचारी अधिकारी सभी का हृदय से अभिनंदन करता हूँ- शिवराज

इंदौर। वायु गुणवत्ता में इंदौर देश में अव्वल आया है साथ ही स्मार्ट सिटी में भी इंदौर ने देश में बाज़ी मारी है इस क्रम में आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा ने इंदौर एयरपोर्ट पर संबोधित करते हुए कहा कि आज हम सब गौरव और गर्व से भरे हुए है पीएम के नेतृत्व में भारत देश लगातार आगे बढ़ रहा है चंद्रमा पर चांद्रायण भ्रमण कर रहा है और भारत की यशों गाथा को पूरी दुनिया में पहुँचा रहा है वहीं मध्य प्रदेश देश में नंबर एक प्रदेश बन गया है कृषि विकास दर में हम देश में नम्बर वन है गेहूं के एक्सपोर्ट में मध्य प्रदेश देश में नम्बर एक है स्वच्छता में नंबर एक जल संरक्षण में नंबर एक ।

 

इंदौर तो वायु गुणवत्ता में भी नम्बर एक है

 

अपना इंदौर स्वच्छतम शहर तो है ही शुद्ध वायु दे रहा है नागरिक को, लेकिन स्मार्ट नेस में भी इंदौर नंबर एक है । में इंदौर वसियों को महापौर जी सांसद जी सभी जनप्रतिनिधि इंदौर की जानता कर्मचारी अधिकारी सभी का हृदय से अभिनंदन करता हूँ आप सभी के प्रयत्नों से इंदौर आइकॉन बन गया है जब किसी सर्वेक्षण का होता है सभी लोगो की धड़कन बढ़ जाती है की इसमें तो इंदौर का ही नाम आएगा , सचमुच में इंदौर एक नया दौर ही है ।

इंदौर वसियों को बहुत बधाई अभिनंदन पूरे प्रदेश वसियों को भी क्यों की सबसे स्मार्ट प्रदेश है अपना मध्य प्रदेश भोपाल सहित अनेक नगरों ने अपना अलग मुक़ाम बनाया है यह संभव हुआ है प्रदेश की जानता के सहयोग के कारण, जनसहगिता का मॉडल है इंदौर और प्रदेश भी उसी राह पर चल पड़ा है । कई नये मुक़ाम छुएगा इंदौर और अपना मध्य प्रदेश,प्रदेश वसियों का प्यार और आशीर्वाद इसी तरह से मिलता रहे।