अनाज व्यापारी के साथ लूटः बाइक सवार बदमाश रुपयों से भरा बैग लेकर फरार

स्वतंत्र समय, धार

ग्राम अमझेरा में बाइक सवार बदमाशों ने शनिवार सुबह लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। अनाज व्यापारी अपने सहयोगी के साथ खरीदी के लिए जा रहे थे। तभी अचानक बदमाशों ने पहले व्यापारी को पीछे से टक्कर मारी और बाइक सहित असंतुलित हुए व्यापारी से रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए।
घटना के दौरान अनाज व्यापारी को चोट भी आई हैं। सूचना पर अमझेरा पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरु कर दी। साथ ही घायल हुए व्यापारी को भी अस्पताल प्राथमिक उपचार के लिए भेजा गया है। बदमाशों के पास हथियार भी मौजूद थे। जानकारी के अनुसार शनिवार को अमझेरा के अनाज व्यापारी राजकुमार पिता गोपाल राठौड़ प्रतिदिन की तरह सहयोगी जितेंद्र मोहनिया के साथ बलेड़ी हाट बाजार करने जा रहे थे। अमझेरा से करीब 10 किमी दूर बलेड़ी गांव से पहले गरवड़ा फाटे पर अज्ञात बदमाशों ने व्यापारी राजकुमार की बाइक को टक्कर मारकर पहले उन्हें सडक़ पर गिराया और धारदार हथियार दिखा कर लाखों रुपए से भरा झोला छीनकर भाग गए।
व्यापारी राठौड़ ने बताया कि अज्ञात बदमाश भी बाइक से थे, जिन्होंने पीछे से मेरी बाइक को टक्कर मारी। जैसे ही मुझे टक्कर लगी मैं अनियंत्रित होकर सडक़ से नीचे जाकर पत्थरों में जा गिरा। इस कारण मुझे चोट आई लगी। चोट लगने के कारण मैं कुछ समझ नहीं पा रहा था।
जब तक कुछ समझ पाता उससे पहले बदमाशों ने झोला छीनकर भाग गए। व्यापारी राठौड़ ने बताया बदमाशों ने पास हथियार भी थे। हथियारों की नोक पर इस वारदात को बदमाशों ने अंजाम दिया। घटना के बाद घायल व्यापारी राठौड़ ने अमझेरा थाने पहुंचकर घटना की जानकारी दी। पुलिस ने व्यापारी राठौड़ को इलाज के लिए अमझेरा स्वास्थ्य केंद्र भेजा।
व्यापारी राठौड़ के अनुसार बैग में 3 से 4 लाख रुपए के आसपास नगदी रखा हुआ था। थाना प्रभारी संजय सिंह बैस के अनुसार एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने पीछे से व्यापारी की बाइक को टक्कर मारी थी। जिसके बाद रुपयों से भरा बैग लेकर बदमाश भाग गए। मामले की जांच की जा रही हैं। जल्द ही बदमाशों को अरेस्ट किया जाएगा।