अन्य राज्यों की तुलना में मप्र का संगठन बहुत मजबूत है

स्वतंत्र समय, शहडोल
भारतीय जनता पार्टी शहडोल द्वारा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक संभागीय भाजपा कार्यालय में आयोजित की गई। बैठक का शुभारंभ भारतमाता एवं भाजपा के पितृपुरूषों के छायाचित्र पर माल्यार्पण कर किया गया। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष कमल प्रताप सिंह, झारखण्ड के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश, जिला संगठन प्रभारी पीतांबर टोपनानी, महिला एवं वित्त विकास निगम की अध्यक्ष अमिता चपरा, भाजपा प्रत्याशी मनीषा सिंह, जिला चुनाव संयोजक राजेन्द्र भारती, विधानसभा चुनाव संयोजक गिरधर प्रताप सिंह, दौलत मनवानी, जिला महामंत्री संतोष लोहानी सहित विधानसभा चुनाव प्रबंधन समिति के सदस्य उपस्थित रहे। चुनाव प्रबंध समिति की बैठक में झारखण्ड के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं राज्य सभा सांसद दीपक प्रकाश ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि मध्यप्रदेश के कार्यकर्ता सबसे अच्छे कार्यकर्ता हैं। यहाँ का संगठन काफी मजबूत है।
उन्होंने चुनाव प्रबंधन समिति के सदस्यों को स्पष्ट निर्देश दिए कि जिन्हें जो दायित्व सौंपे गए हैं उन्हीं कार्यों को पूर्ण निष्ठा से करें। जिलाध्यक्ष कमल प्रताप सिंह ने अपने उद्बोधन में कहा कि जिले के प्रत्येक पदाधिकारी और कार्यकर्ता अपनी पूर्ण निष्ठा के साथ इस चुनावी समर में लग जाएं। अब हमारा सिर्फ एक ही उद्देश्य होना चाहिए भाजपा की जीत। इस अवसर मनीषा सिंह ने कहा कि मेरे संभागीय मुख्यायल से चुनाव मैदान में मुझे उतारने हेतु मैं प्रदेश संगठन एवं जिले के सभी वरिष्ठ कनिष्ठ कार्यकर्ताओं की आभारी हूँ भाजपा ने मुझे एक माध्यम बनाया है मेरी जीत प्रत्येक कार्यकर्ता की जीत होगी मेरा प्रत्येक कार्यकर्ता विधायक होगा।
जिला प्रभारी पीताम्बर टोपनानी ने कहा कि आप सभी अपने दायित्वों का निर्वहन पूरी निष्ठा से कर रहे हैं, आप सभी इसके पहले भी कई चुनाव करा चुके हैं और जयसिंहनगर विधानसभा सीट को लगतार जिताते आ रहे हैं। जिला संयोजक राजेन्द्र भारती ने चुनाव प्रबंधन समिति के सभी सदस्यों को उनके दायित्वों के बारे में बताया और कहा कि जिन कार्यकर्ताओं को जिस समिति का सदस्य बनाया गया है वे अपने दायित्वों का निर्वहन पूर्ण निष्ठा से करें साथ ही सभी का मुख्य फोकस शक्ति केन्द्रों पर होना चाहिए।