अब ज्योति पटेल की पैर छूकर भार्गव से माफी मांगने की मांग

स्वतंत्र समय, भोपाल

मप्र विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग हुए पांच दिन बीत चुके हैं। फिर भी सागर जिले की रहली विधानसभा में मतदान के बाद हुए विवाद का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब कैबिनेट मंत्री गोपाल भार्गव के बयान पर बवाल मच गया है। कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति पटेल ने मीडिया के सामने आकर गोपाल भार्गव से पैर छूकर माफी मांगने की मांग की है। उन्होंने इसके लिए तीन दिन का समय दिया है, ऐसा नहीं किया तो उन्होंने आमरण अनशन की चेतावनी भार्गव को दी है।

दरअसल, 18 नवंबर को रहली विधानसभा के गढ़ाकोटा में दो पक्षों में मारपीट हो गई थी। जहां पर यह विवाद हुआ था, वहां पर कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति पटेल मौजूद थीं। साथ ही उनके वाहनों में भी तोडफ़ोड़ की गई थी। कांग्रेस प्रत्याशी ने अपने फेसबुक लाइव के माध्यम से इस पूरी घटना को बताया था, जिसमें उन्होंने भाजपा प्रत्याशी और आठ बार के विधायक और वर्तमान में मंत्री गोपाल भार्गव पर गंभीर आरोप लगाए थे।

महिला प्रत्याशी मित्रों के साथ गढ़ाकोटा में क्यों?

वहीं इन आरोपों पर गोपाल भार्गव ने मीडिया को एक बयान दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि मतदान के बाद सभी प्रत्याशी अपने घर पर बैठकर समीक्षा करते हैं। फिर यह महिला प्रत्याशी अपने मित्रों के साथ गढ़ाकोटा में क्या कर रही थीं? उनके कुछ फोटो और वीडियो भी हैं। बस इसी बयान से कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति पटेल को आपत्ति है। उन्होंने कहा कि उनकी उम्र 75 साल है, मैं उनके नातिन की उम्र की हूं, ऐसे में आप खुद ही देखें कि ये महिला को लेकर किस तरह की बातचीत कर रहे हैं। ज्योति पटेल का यह भी आरोप है कि उन्होंने अपने एक बयान में कहा कि यह नेता कौन सा हनीमून मनाने गढ़ाकोटा आए थे। ज्योति पटेल ने घटनाक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि 12 नवंबर को भाजपा में 40 साल तक काम करने वाले अरविंद ठाकुर कांग्रेस में शामिल हो गए थे, जिसको लेकर गोपाल भार्गव के छोटे भाई राम भार्गव ने गाली गलौज की थी।